Share:
तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा पर खड़ी कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 की मौत
तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा पर खड़ी कई गाड़ियों को मारी टक्कर, 3 की मौत

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई से एक दुखद घटना सामने आ रही है यहाँ बृहस्पतिवार रात दर्दनाक दुर्घटना हो गई। यहां एक तेज रफ्तार कार ने टोल प्लाजा पर खड़े कई वाहनों को टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग चोटिल बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि हादसा तब हुआ जब कार वर्ली से बांद्रा की तरफ जा रही थी।

DCP कृष्णकांत उपाध्याय ने कहा कि इनोवा कार पहले सी लिंक पर टोल प्लाजा से 100 मीटर पहले एक मर्सिडीज कार से टकराई। तत्पश्चात, वह दो-तीन दूसरी गाड़ियों से भी जा टकराई। हादसे में मर्सिडीज और इनोवा सहित छह कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुई हैं। पुलिस ने बताया कि चोटिल व्यक्तियों में से 4 लोगों की हालत स्थिर है तथा अन्य 2 की हालत गंभीर है। गंभीर रूप से चोटिल व्यक्तियों में से एक का लीलावती अस्पताल में उपचार चल रहा है तथा अन्य पांच भाभा अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने बताया कि चोटिल व्यक्तियों में इनोवा कार का ड्राइवर भी सम्मिलित है।

प्राप्त खबर के अनुसार, बृहस्पतिवार रात लगभग 10.45 बजे बांद्रा-वर्ली सी लिंक टोल प्लाजा के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित हो गई। वह टोल प्लाजा पर खड़ी गाड़ियों से जा टकराई। दुर्घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। दुर्घटना में चोटिल हुए लोगों को आनन-फानन में हॉस्पिटल पहुंचाया गया। इसमें तीन व्यक्तियों की मौत हो गई। वहीं 2 व्यक्तियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। DCP कृष्णकांत उपाध्याय ने बताया कि ट्रैफिक पुलिस सी लिंक पर गाड़ियों को हटवा रही है। इस मामले में FIR दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है। चोटिल व्यक्तियों को बेहतर इलाज मिले, ये भी सुनिश्चित करवाया जा रहा है।
  

छात्र ने लगाया 'जय श्री राम' का नारा तो टीचर ने कर दी पिटाई, छावनी में तब्दील हुआ स्कूल

'जो लोग भगवान राम के अस्तित्व पर सवाल उठाते थे, वो आज रामनाम की दुशाला ओढ़ने लगे हैं': CM शिवराज

बारिश से दिल्ली के प्रदूषण में आई मामूली गिरावट, आज भी रिमझिम की उम्मीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -