छात्र ने लगाया 'जय श्री राम' का नारा तो टीचर ने कर दी पिटाई, छावनी में तब्दील हुआ स्कूल
छात्र ने लगाया 'जय श्री राम' का नारा तो टीचर ने कर दी पिटाई, छावनी में तब्दील हुआ स्कूल
Share:

विदिशा: मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ बासोदा में उपस्थित कॉन्वेंट स्कूल में बृहस्पतिवार को हंगामा मच गया। छात्र ने आरोप लगाया है कि जब उसने स्कूल में जय श्री राम का नारा लगाया तो टीचर ने उसे थप्पड़ जड़ दिया। इस घटना के पश्चात् विद्यालय में जमकर हंगामा हुआ। मामला इतना तूल पकड़ गया कि छात्र संगठन भी स्कूल पहुंचा था। सूचना पर पुलिस भी पहुंची। कुछ ही देर में स्कूल छावनी में तब्दील हो गया।

दरअसल, गंजबासौदा में उपस्थित कॉन्वेंट स्कूल में उस वक़्त हंगामा मच गया जब कई छात्रों ने स्कूल में जय श्री राम का नारा लगाया। इन्हीं में सम्मिलित एक छात्र का आरोप है कि जय श्री राम का नारा लगाने पर एक शिक्षक ने उसे थप्पड़ मार दिया। स्कूल में हंगामा हो गया। छात्र का अन्य छात्रों से भी विवाद हो गया। बताया गया कि खबर लगते ही भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र भी स्कूल पहुंच गए तथा हंगामा करने लगे। वहीं, खबर प्राप्त होते ही पुलिस की स्कूल पहुंची थी। साथ ही प्रशासन के भी कई अफसर स्कूल पहुंचे थे। स्कूल की प्रधानाचार्य का कहना है कि किसी भी छात्र को कोई सजा नहीं दी गई। सभी धर्मों को स्कूल में पालन किया जाता है। नारेबाजी करना अनुशासनहीनता में आता है। छात्रों को इस तरह से नारेबाजी करने से रोका गया था। हल्के हाथ से एक छात्र को चांटा मारा गया था। 

वहीं, घटनाक्रम को लेकर SDM विजय राय का कहना है कि शिकायत प्राप्त हुई थी तथा स्कूल में विवाद हो गया है। घटना की खबर लेकर तहकीकात के आदेश दिए गए हैं। सभी लोगों के बयान लिए गए हैं। गंजबासौदा SDOP मनोज मिश्रा से का कहना है कि मामले की तहकीकात की जा रही है। बाल अधिकार संरक्षण आयोग (भारत सरकार) के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो ने बताया कि विदिशा के गंजबासौदा में घटना हुई है। हम इसकी निंदा करते हैं। हम विदिशा कलेक्टर तथा एसपी को नोटिस जारी किया है। इस मामले की तहकीकात करने तथा FIR दर्ज कर अपराधियों के खिलाफ एक्शन लिए जाने की बात कही है। 

बारिश से दिल्ली के प्रदूषण में आई मामूली गिरावट, आज भी रिमझिम की उम्मीद

4 दिसंबर से शुरू हो सकता है संसद का शीतकालीन सत्र, इन महत्वपूर्ण विधेयकों पर रहेगी नज़र

रॉकेट लॉन्चर और मिसाइल के बाद अब भारत से ये रक्षा उपकरण खरीदेगा अर्मेनिया, हुई अरबों डॉलर की डील !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -