200 फीट खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, 4 लोगों की मौत
200 फीट खाई में गिरी तेज रफ़्तार कार, 4 लोगों की मौत
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के पिथौरागढ़ से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। यहां बारातियों से भरा एक वाहन खाई में गिर गया। इस दुर्घटना में 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग चोटिल बताए जा रहे हैं। यह गाड़ी बारात से वापस लौट रही थी, जिस समय दुर्घटना हुई थी, गाड़ी तेज रफ्तार से जा रही थी। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस तथा SDRF की टीम ने मृतक लोगों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं चोटिल व्यक्तियों का चिकित्सालय में उपचार जारी है।

घटना आज यानि 22 अप्रैल की है, जो कि एंचोली क्षेत्रान्तर्गत अडोली के पास घटी थी। सफ़ेद कलर की बोलेरो गाड़ी तेज गति में आ रही थी। इस कार में 8 लोग सवार थे, जो कि एक शादी से अपने घर वापस लौट रहे थे। इस के चलते अडोली के पास पहुंचने पर गाड़ी का नियंत्रण खो गया, जिससे गाड़ी खाई में जा गिरी। खबरों के अनुसार, गाड़ी लगभग 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी थी। इस कारण गाड़ी में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग चोटिल हो गए। इस घटना के पश्चात् मौके पर लोगों में चीख-पुकार मच गई, तत्पश्चात, स्थानीय लोगों ने जैसे-तैसे मशक्कत कर लोगों को गाड़ी से निकाला एवं पुलिस को कॉल कर मामले की खबर दी।

वहीं खबर प्राप्त होते ही पुलिस एवं SDRF की टीम मौके पर पहुंच गई। SDRF टीम ने पुलिस एवं स्थानीय लोगों से मदद से घटना में मृतक 4 लोगों के शवों को खाई से बाहर निकाल कर जिला पुलिस को सौंपा। फिर पुलिस ने इन शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना में मृतक लोगों के नाम अजय कुमार उम्र 32 वर्ष, पवन कुमार उम्र 40 वर्ष, अंगद कुमार उम्र 34 वर्ष पुत्र जगत राम एवं कैलाश कुमार उम्र 48 वर्ष है। फिलहाल चोटिल व्यक्तियों का चिकित्सालय में उपचार जारी है।

चुनाव से पहले BSP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष

15-15 लाख घूस लेकर 'अयोग्य' को बनाया शिक्षक ! हाई कोर्ट में खुली ममता सरकार की पोल, 24000 नौकरियां रद्द

रोड शो के बीच अचानक टूट गया मंच, बाल-बाल बचे CM मोहन यादव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -