रोड शो के बीच अचानक टूट गया मंच, बाल-बाल बचे CM मोहन यादव
रोड शो के बीच अचानक टूट गया मंच, बाल-बाल बचे CM मोहन यादव
Share:

छतरपुर: मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव के साथ दुर्घटना होते-होते बच गई। छतरपुर में एक जनसभा को संबोधित करने के चलते मुख्यमंत्री का मंच टूट गया। इस के चलते वो लड़खड़ाकर गिरने लगे, तभी उनके सुरक्षाकर्मियों एवं केंद्रीय मंत्री ने उन्हें संभाल लिया। मंच पर अधिक भीड़ होने की वजह से टूट गया था, जिससे डॉ. मोहन यादव का बैलेंस बिगड़ गया था। इस घटना में मुख्यमंत्री को कोई चोट नहीं आई है। मुख्यमंत्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

दरअसल, सीएम मोहन यादव यादव केंद्रीय मंत्री एवं टीकमगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार वीरेंद्र खटीक के पक्ष में एक रोड शो करने के लिए आए हुए थे। शहर के डाकखाने चौराहे पर सदर MLA ललिता यादव ने उनके स्वागत के लिए एक मंच तैयार किया था। इस मंच पर बीजेपी के कार्यकर्ता एवं अन्य लोग भी उपस्थित थे। सीएम मोहन यादव एवं केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र खटीक जैसे ही मंच पर पहुंचे, अचानक भीड़ बढ़ने लगी और मंच से टूट गया। मंच टूटने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव लड़खड़ा गए। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाल लिया।

मुख्यमंत्री मोहन यादव मंच से ही बार-बार यह बोल रहे थे कि भीड़ ज्यादा है, कहीं ऐसा न हो की मंच टूट जाए। कुछ देर भाषण देने के पश्चात् हुआ भी वही। अचानक से मंच टूट गया तथा मुख्यमंत्री मोहन यादव लड़खड़ाकर गिरते-गिरते बचे। उनके साथ बड़ी दुर्घटना होते-होते टल गई। रोड शो के चलते मंच टूटने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव वहां से अपने रथ की ओर लौट गए। जिस स्थान पर मुख्यमंत्री मोहन यादव खड़े थे ठीक उसी जगह से मंच टूटा। गनीमत ये रही की तुरंत सुरक्षाकर्मियों एवं केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार खटीक ने उन्हे संभाल लिया तथा अप्रिय घटना होने से टल गई। इस घटना में मुख्यमंत्री मोहन यादव को चोट नहीं लगी है।

'अगर दोबारा ऐसी गलती की तो..', पाकिस्तान पर क्यों भड़क पड़ा रूस ?

पाकिस्तान में भीषण बारिश से मचा हाहाकार, 33 बच्चों समेत 63 लोगों की मौत, कई घायल

जिस वासुकी नाग से हुआ था समुद्र मंथन, गुजरात में मिले उसके जीवाश्म, वैज्ञानिकों ने लगाई मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -