सलमान-संगीता फिर आये करीब, साथ में देखी फिल्म
सलमान-संगीता फिर आये करीब, साथ में देखी फिल्म
Share:

मुंबई के लाइटबॉक्स में हुई फिल्म बाहुबली की स्क्रीनिंग के बाद बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी के साथ देखा गया. दोनों एक ही कार में साथ वहां से निकले. एक वेबसाइट में छपी खबर के मुताबिक, दोनों वहां से निकलकर सीधे सलमान के घर पर पहुंचे. वैसे, कुछ महीने पहले हिट ऐंड रन मामले में सलमान को मिली 5 साल की सजा के फैसले के वक्त भी संगीता सलमान को काफी सपॉर्ट करती दिखाई दी थीं. पिछले दिनों एक और खबर आई, जिसमें संगीता और सलमान के साथ होने के चर्चे रहे.

दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी सलमान बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में पहुंचे थे, जहां संगीता पहले से ही मौजूद थीं. अब खबर यह उड़ी कि इस पार्टी में सलमान अपनी पुरानी गर्लफ्रेंड संगीता के साथ टेबल पर बैठे थे. हालांकि, सलमान और संगीत के बीच सलमान के पिता भी बैठे हुए थे, लेकिन सलमान की निगाहें बार-बार संगीता पर जाकर टिक रही थीं. अफवाहों को हवा इस खबर से भी मिली कि इस पार्टी से ठीक एक दिन पहले किसी पत्रकार ने सलमान से पूछा था कि अरेंज मैरेज को लेकर आपका क्या ख्याल है? तो उन्होंने जवाब में कहा कि मैरिज कैंसिल, लव इज बैक.

आपको बता दे की गुजरे समय में सलमान और संगीता की नजदीकियों के खूब चर्चे थे और दोनों में काफी मजबूत बॉन्डिंग भी थी और देखा जाए तो आज भी उनके बीच कुछ भी बदला नहीं है. सलमान से इश्क खत्म होने के बाद संगीता ने 1996 में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन से शादी कर ली, लेकिन साल 2010 को इस शादी का भी अंत हो गया और दोनों में तलाक हो गया. एक दौर था, जब सलमान संगीता को लेकर काफी सीरियस थे. और बात शादी तक पहुंच चुकी थी लेकिन बीच में सोमी अली के आने से मामला बिगड़ गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -