स्पेशल एनकाउंटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नायक संग नायिका का भी पुलिस अवतार

Jan 11 2019 11:27 AM
स्पेशल एनकाउंटर का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, नायक संग नायिका का भी पुलिस अवतार

भोजपुरी सिनेमा के प्रख्यात गायक और अभिनेता राकेश मिश्रा और अभिनेत्री रितु सिंह की अगली फ़िल्म स्पेशल इनकाउंटर है और खास बात यह है कि फ़िलहाल इसका ट्रेलर वेब म्यूज़िक द्वारा रिलीज़ कर दिया गया है. तीन मिनट 45 सेकेंड के ट्रेलर में आपको ऐक्शन की भरमार देखने को मिलेगी. इसे सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किया जा रहा है.

ट्रेलर में रक्ष का दमदार अंदाज हर किसी को भा रहा है. फिल्म से जुडी सबसे ख़ास बात यह है कि अभिनेता राकेश मिश्रा और अभिनेत्री ऋतू सिंह दोनों ही इसमें पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं जबकि युवा खलनायक देव सिंह एक अलग ही गेट अप में खलनायकी में रंग भरेंगे. ट्रेलर में कुछ कर्णप्रिय गाने की भी झलक दिखाई दे रही है.

जानकारी के लिए बता दें कि अमन फ़िल्म सिने विजन के बैनर तले इसका निर्माण किया गया है. स्पेशल इनकाउंटर के निर्माता हैं गणेश गुप्ता और नंदलाल यादव जबकि निर्देशक हैं जाने माने कोरियोग्राफ़र अरुण राज. रक्ष और रीतु के साथ इस फिल्म में अहम किरदारों में गणेश गुप्ता, सीमा सिंह, रेखा मेवाड़ा, देव सिंह, सुनील यादव, निवेश त्रिपाठी और अनूप अरोरा आदि भी नजर आएंगे. यह फिल्म आपराधिक पृष्ठभूमि पर बनी फ़िल्म है, जिसकी रिलीज डेट की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी. 

अक्षरा सिंह की इस सेक्सी तस्वीर पर दिल हार बैठेंगे आप, सोशल मीडिया पर बरपाया कहर

जन्मदिन विशेष : यूपी-बिहार नहीं पूरा देश है इस भोजपुरी एक्ट्रेस का दीवाना, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

VIDEO : एक नहीं दो एक्टर ने बुझाई इस सेक्सी एक्ट्रेस की प्यास, फिर भी...

खेसारी संग काजल ने किया कुछ ऐसा काम कि वीडियो को मिलें 50 लाख व्यू...