यूपी में कोरोना के बढ़े मामले और पंजाब में होली को लेकर किया गया खास एलान
यूपी में कोरोना के बढ़े मामले और पंजाब में होली को लेकर किया गया खास एलान
Share:

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटे में कोविड-19 के 542 नए संक्रमित मिले जबकि इसी अवधि में 177 मरीजों को उपचार के उपरांत घर भेजा गया. राज्य में अब तक 5,95,920 संक्रमितों को उपचार के उपरांत घर भेजा जा चुका है. बीते 24 घंटे में एक मरीज की जान जा चुकी है, जबकि अब तक राज्य में कोविड-19 संक्रमित 8,760 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे है. इस वक़्त राज्य में 3,396 उपचाराधीन मरीज हैं और कुल संक्रमितों का आंकड़ा 6,08,076 पहुंच गई है. 

पंजाब में घर पर ही मनाई जाएगी होली: जंहा इस बात का पता चला है कि महाराष्ट्र के उपरांत पंजाब ऐसा राज्य है जहां कोरोना निरंतर  तेजी से पांव पसार रहा है. वहां 24 घंटे में 2299 मामले सामने आए है. इन आंकड़ों से चिंतित राज्य गवर्नमेंट ने खतरे को देखते हुए इस बार होली मिलन समारोह रद्द करने का एलान किया जा चुका है. साथ ही लोगों को घरों में ही होली मनाने का आदेश दिया गया है. होली के मौके पर सभी ईटिंग ज्वाइंट्स रात्रि 11 बजे बंद कर दिए जाएंगे. मंडियों की भीड़ रोकने के लिए नगर निगम रिहायशी क्षेत्रों में सब्जी, फल बेचने का बंदोबस्त किया जाने वाला है. 

छत्तीसगढ़: 24 घंटे में 1525 नए मामले: मिली जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ में बीते 24 घंटों के दौरान कोविड-19 वायरस संक्रमण के 1525 नए कोविड सामने आए है. राज्य में संक्रमितों हुए लोगों कुल तादाद 3,25,678 हो गई है. राज्य में सोमवार को 22 लोगों को संक्रमण मुक्त होने के  उपरांत अस्पतालों से छुट्टी दी गई है, वहीं 505 लोगों ने घर में पृथक-वास (होम आइसोलेशन) की अवधि को पूर्ण किया है. राज्य में कोरोना वायरस संक्रमित 10 और मरीजों की जान चली गई.

फिर 40 हज़ार केस, आखिर घटते-घटते क्यों बढ़ने लगे कोरोना के मामले

नौकरी दिलाने के बहाने 4 बार किया सामूहिक दुष्कर्म, दो आरोपी गिरफ्तार

बढ़ते कोरोना के चलते कर्नाटक सरकार ने लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -