एक जून को पैदा होने वालों में होती है यह खासियत
एक जून को पैदा होने वालों में होती है यह खासियत
Share:

आज एक जून को जिन जातको का जन्म हुआ है उनके स्वभाव और उनकी विशेषताओं से अवगत कराते हैं. आज जन्म लिए जातकों में अपनी भावनाओं को छुपाने की प्रवृत्ति होती है . राशि का प्रधान तत्व जल होने से ये मूडी होते है और कई बार उदास भी हो जाते हैं .इनकी छठी इंद्रिय बहुत शक्तिशाली होती है .इसलिए  इन्हें कई बार आगे वाली घटनाओं का पहले से ही आभास हो जाता है. यही इन राशि वालों की खासियत है .

आपको बता दें कि आज जन्म लेने वाले संवेदनशील हैं जिन्हे नई या असामान्य चीजें पसंद आती हैं, लेकिन स्वभाव से चंचल होने से पसंद ज्यादा समय तक नहीं चलती. जब आप लड़ने के मूड में होने पर सामने वाले एहसान या उपकार भी भूल जाते हैं. आप अच्छे भोजन को पसंद करते हैं . जबकि इन्हें अच्छे स्वास्थ्य के लिए भोजन और पेय पदार्थ कम मात्रा में लेना चाहिए .

उल्लेखनीय है कि आज लिए अपनी भावनाओं को प्रकट करना आसान नहीं होता इसलिए घर बसाने की गहरी इच्छा होने पर भी विवाह नहीं करना चाहते. पैसा जोड़ने के मामले में ये जातक अति महत्वाकांक्षी होते हैं, लेकिन बहुत सी बाधाएं भी आती हैं.  राशि का स्वामित्व आमाशय पर है इसलिए इनको यह बीमारियां हो सकती हैं, सीने और आमाशय के रोग तथा मस्तिष्क के रोग जैसे डिप्रेशन की आशंका रहती है इन्हें अपनी प्राथमिकताएं तय कर लेनी चाहिए अन्यथा विभिन्न दिशाओं में सफर करने का खतरा रहेगा.

यह भी देखें

पान का गुणगान, मुश्किलें करता आसान

क्या कहती हैं जून माह के पहले दिन आपकी राशि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -