क्या कहती हैं जून माह के पहले दिन आपकी राशि
क्या कहती हैं जून माह के पहले दिन आपकी राशि
Share:

शुभ प्रभात . आज से अंग्रेजी कैलेंडर का छठा माह जून शुरू हो रहा है. आज पहली तारीख है. ऐसे में आप भी जानना चाहेंगे कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा. राशियां आपके जीवन का पूर्वानुमान बताती हैं, ताकि उसके अनुसार हम अपने जीवन को सुखद बना सके.आइये जानते हैं आज शुक्रवार का राशिफल .

मेष : वाणी में कठोरता का प्रभाव होने से अनिष्ट की आशंका है, इसलिए बातचीत में सन्तुलन बनाए रखें. संचित धन में कमी आ सकती है. इसलिए आज खर्च पर नियंत्रण करें.

वृष : वाणी के प्रभाव में वृद्धि के आसार हैं. किसी मित्र के सहयोग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. इसलिए कठिनाइयों से न घबराएं.

मिथुन : सन्तान सुख में वृद्धि होगी. कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा. कारोबार के लिए भागदौड़ अधिक रहेगी. रहन-सहन में असहज रहेंगे.

कर्क : कर्क राशि के जातकों का मन आज अशान्त रहेगा. आत्मसंयत रहें. क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. इसलिए गुस्से को नियंत्रण में रखें. कुछ पुराने मित्रों से भेंट भी हो सकती है.

सिंह : यश की प्राप्ति की सम्भावना है. मान-सम्मान में वृद्धि होगी. वस्त्र उपहार में प्राप्त हो सकते हैं. शासन-सत्ता से धन की प्राप्ति हो सकती है.इस राशि के जातक के लिए धन और यश दोनों की प्राप्ति के योग हैं.

कन्या : इस राशि के जातक के मन में आशा-निराशा के मिश्रित भाव रहेंगे. भाइयों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. नौकरी में परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

तुला : किसी पैतृक सम्पत्ति का लाभ मिल की सम्भावना है. पिता से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. वस्त्रों के प्रति रुझान रहेगा. वृश्चिक : स्वास्थ्‍य के प्रति सावधान रहें कुटुम्ब परिवार में धार्मिक और मांगलिक कार्य होंगे. मीठे खान-पान में रुचि रहेगी. वस्त्रों के लिए खर्च बढ़ेंगे.

धनु : क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा के भाव मन में रहेंगें अर्थात पल में खुश और पल में नाराजी के भाव रहेंगे. वस्त्रों आदि के प्रति रुझान बढ़ेगा. किसी मित्र के सहयोग से धनार्जन के साधन विकसित हो सकते हैं.

मकर : क्रोध एवं आवेश की अधिकता रहेगी. इससे बचें माता का सान्निध्य व सहयोग मिलेगा. नौकरी में कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के योग बन रहे हैं.

कुम्भ : धर्म के प्रति श्रद्धा भाव रहने से धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है. किसी पुराने मित्र से पुनः सम्पर्क हो सकता है.

मीन : मन अशान्त रहेगा. धैर्यशीलता में कमी रहेगी. बातचीत में संयम रखें . पारिवारिक जीवन कष्टमय रहेगा.आय के स्रोत विकसित होंगे.

यह भी देखें 

सप्ताह के इस दिन इन कार्यों को करने से आती है बर्बादी

खुशियों के लिए इस तरह ढूंढिए मुस्कुराने के बहाने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -