स्पेन का शहर मलागा 2022-23 में डेविस कप फाइनल्स की कर सकता है मेजबानी
स्पेन का शहर मलागा  2022-23 में डेविस कप फाइनल्स की कर सकता है मेजबानी
Share:

दक्षिण स्पेन का शहर मलागा डेविस कप टेनिस फाइनल्स के उपरांत के चरणों की मेजबानी करने वाला है। आयोजकों ने बुधवार को इस बात की सूचना दी है। टूर्नामेंट के पहले 2 सत्र का आयोजन मैड्रिड में होने के उपरांत टूर्नामेंट स्पेन में ही रहने वाले है। ग्रुप चरण का आयोजन 14 से 18 सितंबर तक इटली के बोलोगना, स्कॉटलैंड के ग्लास्गो, जर्मनी के हैमबर्ग और एक अन्य शहर में होगा जिसका एलान अब तक नहीं किया गया है। 

मैड्रिड के साथ आस्ट्रिया के इन्सबर्क और इटली के तुरिन ने पिछले सत्र में ग्रुप मुकाबलों की मेजबानी भी कर चुके है। क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल का आयोजन मलागा में इंडोर हार्ड कोर्ट पर 21 से 27 नवंबर तक होने वाला है। अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ और आयोजक समूह कॉसमोस टेनिस ने कहा कि शहर 2023 के अंतिम चरण की मेजबानी भी करता हुआ दिखाई देने वाला है। 

मलागा इस वर्ष ग्रुप मुकाबलों की मेजबानी के लिए चुने गए शहरों में शामिल था लेकिन फाइनल्स के लिए चुने जाने के उपरांत कोई और शहर उसकी जगह लेगा। डेविस कप फाइनल्स की मेजबानी अबु धाबी को सौंपे जाने की अटकलें थी लेकिन कुछ खिलाडिय़ों और टीम कप्तानों ने सत्र के अंतिम वक़्त  में वहां की यात्रा करने को लेकर चिंता व्यक्त कर दी थी।

उत्तरी आयरलैंड के फुटबॉल कोच का बड़ा बयान, कहा- "पुरुषों से अधिक भावुक होती हैं महिलाएं..."

टॉप में अपना स्थान बनाए रखने के लिए भारत के सामने जर्मनी की बड़ी होगी चुनौती

रेकेवेक इंटरनेशनल शतरंज में हारी बाजी में भी जीत गए प्रग्गानंधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -