कोविड स्पाइक के बीच क्षेत्रीय नेताओं से मिले स्पेन पीएम पेड्रो सांचेज
कोविड स्पाइक के बीच क्षेत्रीय नेताओं से मिले स्पेन पीएम पेड्रो सांचेज
Share:

 

स्पेन: स्पेन के प्रधान मंत्री पेड्रो सांचेज ने घोषणा की है कि वह देश के 17 स्वायत्त समुदायों के नेताओं के साथ मिलकर कोविड -19 मामलों में तेज वृद्धि से निपटने के उपायों पर चर्चा करेंगे।

 रिपोर्ट के अनुसार सांचेज की घोषणा स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा पिछले सप्ताह पुष्टि किए जाने के बाद आई है कि कोविड -19 की 14-दिवसीय घटना प्रति 100,000 निवासियों पर 511 मामलों तक बढ़ गई है, जो अगस्त की शुरुआत के बाद पहली बार "बहुत उच्च जोखिम" की स्थिति में लौट रही है।

"हम इस संचित घटना को अच्छे के रूप में स्वीकार नहीं कर सकते हैं," सांचेज़ ने "वायरस के खिलाफ कार्रवाई को तेज करने" की आवश्यकता पर जोर दिया और "साझा उपायों की उम्मीद की जो अगले कुछ हफ्तों में लागू किए जा सकते हैं।" प्रधान मंत्री ने स्पेन के टीकाकरण अभियान की सफलता पर भी जोर दिया, जिसमें 12 वर्ष से अधिक उम्र की 90% आबादी वायरस के खिलाफ पूरी तरह से प्रतिरक्षित है।

सांचेज ने कहा, "टीकाकरण वायरस के खिलाफ सबसे अच्छा हथियार है, और हमें दृढ़ रहना चाहिए: टीकाकरण, टीकाकरण, टीकाकरण करवाएं," अन्य उपायों, जैसे कि मास्क पहनना, ने भी "अच्छे परिणाम दिए हैं।" सोमवार तक स्पेन का कुल कोविड केसलोएड और मरने वालों की संख्या क्रमशः 5,455,527 और 88,708 थी।

लेबनान सीमा के पास इज़राइल ने बर्ड फ्लू फैलने की सूचना दी

यूएस की सीनेटर एलिजाबेथ वौरन, ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया

मून जे-इन ने अस्पतालों को गंभीर रूप से बीमार कोविड रोगियों को प्राथमिकता देने का निर्देश दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -