कौमी एकता दल का सपा पर आरोप, दंगा फैलाना चाहती है सपा
कौमी एकता दल का सपा पर आरोप, दंगा फैलाना चाहती है सपा
Share:

लखनऊ : उतर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है, इससे पहले सत्ताधारी समाजवादी पार्टी पर आरोप है कि वो राज्य में दंगा कराने के फिराक में है। सपा पर यह आरोप कौमी एकता दल के प्रमुख अफजाल अंसारी ने लगाया है। अंसारी ने पार्टी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए कहा है कि सपा चुनाव से पहले यूपी में दंगा कराना चाहती है।

कल तक जो सपा के साथ विलय का दम भरते हुए पार्टी की तारीफ में कसीदे पढ़ते थे, आज वही सपा के खिलाफ मोर्चा खोलने की तैयारी में है। बीते दिनों कौमी एकता दल के सपा में विलय की खबरें आई थी, जिसके बाद पार्टी में आपसी मनमुटाव पैदा हो गया था। जिसके बाद ही विलय के प्लान को रद्द किया गया।

अब अंसारी ने कहा है कि प्रदेश में अपराधी बेलगाम होकर घूम रहे है। यूपी के सीएम अपनी इमेज चमकाने के लिए लाखों-करोड़ों रुपए खर्च कर रहे है। उधर बीजेपी इस माहौल को अपने लिए इस्तेमाल करने में लगी है। विलय पर बात करते हुए अंसारी ने कहा कि कौमी और सपा के विलय की बात पहले पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने और फिर बलराम यादव ने की थी।

10 जून को हमारी शिवपाल यादव के साथ और 11 जून को नेताजी मुलायम सिंह यादव के साथ मीटिंग हुई थी। तब नेताजी ने ही कहा था कि आप अपने दल को सपा में मर्ज कर दो। अंसारी ने मुलायम और अखिलेश पर एक साथ निशाना साधते हुए कहा कि मुलायम को न तो अखि‍लेश के सिद्धां‍तों की परवाह है और न ही अखि‍लेश को अपने पिता के निर्णयों का सम्मान करने की ही फिक्र है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -