5 पुलिसवालों को SP ने डाला जेल में, जानिए क्या है मामला?
5 पुलिसवालों को SP ने डाला जेल में, जानिए क्या है मामला?
Share:

नवादा: बिहार के नवादा में एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां अचानक थाने का मुआयना करने पहुंचे एसपी ने 5 पुलिसवालों को ही लॉकअप (हवालात) में डाल दिया। इस मामले में बवाल बढ़ने तथा पुलिस एसोसिएशन की एंट्री होने के बाद अब सरकार बीच में आ गई है। सरकार ने इस मामले में हिदायती पत्र जारी किया है।

दरअसल, घटना 8 सितंबर की रात की है। नवादा के थाने में एसपी डॉ. गौरव मंगला मुआयना करने के लिए पहुंचे थे। अपने दौरे में लापरवाही पाए जाने पर एसपी खफा हो गए तथा 5 पुलिसवालों को 1 घंटे तक लॉकअप (हाजत) में बंद कर दिया। बिहार पुलिस एसोसिएशन भी इस मामले में कूद पड़ा है। एसोसिएशन के अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार सिंह ने मामले की न्यायिक तहकीकात कराने की मांग की है तथा पुलिस अधीक्षक डॉ। गौरव मंगला के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई करने की अपील की है।

मृत्युंजय कुमार सिंह ने कहा कि घटना का CCTV फुटेज सामने आ चुका है, जिसके आधार पर एसपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह की घटना बिहार में पहली बार हुई है। इस मामले पर हंगामा बढ़ने के पश्चात् बिहार सरकार की ओर से हिदायत जारी की गई। मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने सभी उच्च पदाधिकारियों को अपने नीचे काम करने वाले कर्मियों के साथ अच्छा बर्ताव करने की हिदायत दी। उन्होंने कहा कि इस घटना को सरकार ने गंभीरता से लिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान करेंगे मोदी@20 का अनावरण

महापौर ने किया रैन बसेरों का रात्रिकालीन निरीक्षण, दिए ये दिशा निर्देश

पहले करते थे ट्रैक्टरों की रैकी, मौका देख ले जाते थे वाहन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -