सपा विधायक ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया
सपा विधायक ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया
Share:

संभल : संभल जिले के चंदौसी विधानसभा क्षेत्र के सपा विधायक लक्ष्मी गौतम ने अपने पति दिलीप वैष्णव पर घरेलू हिंसा का मामला दर्ज कराया है. लक्ष्मी ने अपनी 2 नाबालिग बेटियों का हवाला देते हुए अपने पति से हर माह 50 हजार रुपए की मदद और शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न के लिए 5 लाख रुपए का मुआवजे की भी मांग की है.

लक्ष्मी की काफी समय से अपने पति से अनबन चल रही है. एक बार तो लक्ष्मी ने पति की सार्वजनिक तौर पर चप्पलों से पिटाई भी कर दी थी. ऐसा भी माना जा रहा है कि वह अपने प्रेमी से जल्द ही शादी करने वाली हैं. इसीलिए वो अपने पति से तलाक चाहती हैं.

गौतम और वैष्णव दोनों ही बदायूं के एक प्राइमरी स्कूल में टीचर थे. और वही एक दुसरे से प्यार करने लगे और 2005 में दोनों ने शादी कर ली. दोनों की दो बेटियां हैं, विधायक लक्ष्मी का आरोप है कि उनके पति की बुलंदशहर की रहने वाली एक महिला से पहले ही शादी हो चुकी है, लेकिन उन्होंने यह बात छिपाकर रखी.और वैष्णव को पहली पत्नी से 17 साल का बेटा है.

विधायक लक्ष्मी का आरोप है कि अगस्त 2013 में जब उन्होंने विधानसभा के खाली लेटरपैड्स पर साइन करने से मना किया तो दिलीप ने सार्वजनिक तौर पर उनका अपमान किया था. उनका आरोप है कि पति उनका मकान हड़पना चाहते हैं.

इधर वैष्णव ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया कि वह विधायक और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मुकुल अग्रवाल के साथ आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ी गई थीं. इस बात का विरोध करने पर विधायक के गार्ड ने उनकी पिटाई की.''

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -