राज्यपाल राम नाईक सवालों के बाद सपा ने की आजम की तारीफ
राज्यपाल राम नाईक सवालों के बाद सपा ने की आजम की तारीफ
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के राज्यपाल राम नाईक द्वारा संसदीय कार्यमंत्री आजम खान को लेकर की गई टिप्पणी और उनकी योग्यता पर उठाए गए सवाल को लेकर सपा ने अपना उत्तर दिया है। दरअसल सत्तारूढ़ दल सपा ने इस मामले में एक प्रेस नोट जारी कर आजम खान की सराहना की है। इस प्रेस नोट में उल्लेखित किया गया है कि मंत्री आजम खान पर उप्र के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बहुत विश्वास करते हैं।

उल्लेखनीय है कि आजम खान द्वारा विधानसभा की कार्रवाई में आपत्तीजनक संवाद करने के मामले में राज्यपाल ने विधानसभा अध्यक्ष और राज्य के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को पत्र लिखकर राजभवन बुलाया था। उन्होंने मंत्री आजम खान की योग्यता पर भी सवाल किए थे, जिसके बाद समाजवादी पार्टी ने पत्र लिखकर आजम खान की प्रशंसा की थी। सपा के प्रदेश प्रवक्ता ने जो प्रेस नोट जारी किया था उसमें आजम खान की प्रशंसा की गई।

मंत्री आजम खान ने कहा कि वे मंत्री को निशाना बनाकर घटिया मानसिकता का प्रदर्शन कर रहे हैं। गायत्री प्रसाद प्रजापति के बाद मंत्री आजम खान को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है जबकि आजम खान ने राज्य के हित में कार्य किया है। सपा सरकार की लोकप्रियता जिस तरह से जनता में बढ़ रही है इससे विरोध घबरा गए हैं और वे मंत्री आजम खान की छवि बिगाड़ने में लगे हैं। पे्रस नोट के माध्यम से यह भी कहा गया कि आजम के संसदीय कौशल की तारीफ विपक्ष के नेताओं द्वारा भी की जाती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -