यूपी दंगल पार्ट- 2 , आज अखिलेश करेंगे समर्थकों संग बैठक
यूपी दंगल पार्ट- 2 , आज अखिलेश करेंगे समर्थकों संग बैठक
Share:

नई दिल्ली : यूपी समाजवादी पार्टी के पारिवारिक दंगल के पार्ट टू के तहत मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के अगले दांव पर सभी की नजरें लगी हुई हैं. अखिलेश आज सुबह 9 बजे अपने समर्थक विधायकों के साथ बैठक करेंगे, जिसमें वह कई बड़ी घोषणाएं कर सकते हैं. सूत्रों के अनुसार अखिलेश अब सपा का दामन छोड़ अपनी अलग पार्टी बना सकते हैं. उधर सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह ने भी आज सुबह 10 :30 बजे बैठक बुलाई है.

फिलहाल यूपी में जो राजनीतिक हवा बह रही है उसमें अखिलेश का पलड़ा भरी नजर आ रहा है. यदि अखिलेश अगर अपनी अलग पार्टी बनाते हैं, तो गेंद राज्यपाल के पाले में चली जाएगी कि वह विधानसभा में शक्ति परीक्षण के लिए कहेंगे. अगर ऐसा हुआ तो कांग्रेस, आरएलडी और कुछ निर्दलीय विधायक सीएम अखिलेश यादव का समर्थन करेंगे. अखिलेश की बैठक पर कांग्रेस पैनी नजर है. कांग्रेस यह देखेगी कि अखिलेश कि बैठक में कितने विधायक उनके साथ हैं.

यूपी के चुनाव की वास्तविक डोर अब युवाओं के हाथ में है.अब सपा में मुलायम सिंह, कांग्रेस में सोनिया गांधी और आरएलडी में अजीत सिंह नहीं बल्कि अखिलेश, राहुल और जयंत फैसले ले रहे हैं. बताया जाता है कि तीनों आपस में संपर्क में हैं. राहुल और जयंत ने अखिलेश को सपोर्ट करने का भरोसा दिया है. जयंत ने राहुल से बात करने के बाद अखिलेश को संदेश दिया कि हम सब साथ हैं.कहीं ऐसा न हो कि सपा के इस दंगल में मुलायम -शिवपाल का दांव उल्टा पड़ जाए.

उत्तर प्रदेश में लगाया जा सकता है राष्ट्रपति शासन 

अखिलेश के समर्थक लड़ेंगे सायकल पर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -