कठुआ-उन्नाव गैंग रेप: साउथ स्टार पवन कल्याण ने दुष्कर्मियों को सख्त सजा देंगे की मांग
कठुआ-उन्नाव गैंग रेप: साउथ स्टार पवन कल्याण ने दुष्कर्मियों को सख्त सजा देंगे की मांग
Share:

कश्मीर में एक 8 की बच्ची के साथ हुई हैवानियत से पुरे देश आहत हुआ है. जहाँ एक तरफ मामले पर राजनैतिक गहमागहमी शुरू हो गयी तो वहीँ हैवानियत करने वाले दरिदों को सख्त सज़ा देने के लिए पूरा हिंदुस्तान खड़ा हो चूका है. गैंगरेप की इस घटना पर कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा ज‍ा‍ह‍िर किया. अब साउथ फिल्मों के पावर स्टार और राजनेता पवन कल्याण ने कठुआ और उन्नाव गैंग रेप की निंदा की हैं.

 पवन ने महिलाओं के खिलाफ होने वाली हिंसा को रोकने के लिए कानून को सशक्त किए जाने की मांग की और यह भी कहा कि यदि महिलाओं के खिलाफ होने वाले इस तरह के क्राइम को रोकने के लिए किसी को कानून हाथ में लेना पड़ता है तो वह भी करें. मीडिया से बातचीत में पवन ने एक्ट्रेस श्री रेड्डी के बारे में भी बात की जिन्होंने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों के खिलाफ सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप लगाए थे और टॉपलेस होकर इसके खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया था.

पवन ने श्री के लिए कहा- यदि उन्हें न्याय चाहिए तो उ्नहें पुलिस स्टेशन या कोर्ट जाना चाहिए ना कि टीवी स्टेशनों पर. पवन ने कहा- कोर्ट में अपना केस लड़ने की बजाए यदि वह टीवी चैनलों पर बातचीत करती रहेंगी तो इसका कोई फायदा नहीं होने वाला है. मीडिया सिर्फ संदेश पहुंचाने का काम कर सकता है. सिर्फ सरकारी विंग्स ही उसे न्याय दिला सकते हैं. 

 

नेशनल अवॉर्ड नाईट में इन फिल्मों ने मारी बाज़ी

भारत-पाक करेंगे संयुक्त सैन्य अभ्यास !

अब इस भोजपुरी एक्ट्रेस ने अपनी कातिलाना नजरों से किया सबको घायल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -