साउथ रिमेक को लेकर बाॅलीवुड में ‘दंगल’
साउथ रिमेक को लेकर बाॅलीवुड में ‘दंगल’
Share:

साउथ रिमेक को लेकर बाॅलीवुड में ‘दंगल’

पिछले कुछ अरसे में साउथ की फिल्मों के रिमेक ने बाॅलीवुड को गजब की सफलता दी है। फिर चाहे वांटेड हो या सिंघम साउथ की रिमेक रही है। सलमान तो साउथ रिमेक में काफी काम कर चुके हैं। आज आपको बताते है साउथ फिल्मों के रिमेक लिए बड़े स्टारों में किस तरह का ‘दंगल’ दिखाई दिया। 

‘कत्थी रीमेक’ को लेकर ‘खिलाड़ी’ की ‘दबंग’ भिडं़त 
बाॅलावुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और दबंग खान यानि सलमान खान के बीच साउथ की फिल्म कत्थी रीमेक को लेकर खींचातानी चल रही थी लेकिन अब गजनी के डायरेक्टर ए.आर. मुरूगोदास ने कंफर्म कर दिया कि वो और अक्षय कुमार हॉलीडे के बाद अब एक बार फिर से साथ में ‘कत्थी रीमेक’ पर काम कर रहे हैं।

‘श्रीमंथुडु’ के लिए तकरार 

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू स्टारर इस ब्लॉकबस्टर फिल्म के पीछे पूरा बॉलीवुड पड़ा हुआ है। सलमान खान के इस फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करने की खबर थी। अभी खबर है कि ऋतिक फाइनल हो चुके हैं।  

क्षणम में होंगे ‘भाईजान’
तेलुगु फिल्म ‘क्षणम’ के हिंदी रीमेक में सलमान खान फाइनल हो सकते हैं।  खबरे हैं कि साजिद नाडियावाला ने फिल्म के राइट्स खरीद लिये हैं और कैट इसकी हीरोईन हो सकती है। 

अक्षय-शाहरूख आमने-सामने
अक्षय कुमार काफी समय से फिल्म ‘थेरी’ रीमेक करना चाह रहे हैं और उनकी टीम इस फिल्म के रीमेक राइट्स भी हासिल करने में जुटी हंै। फिल्म साउथ सुपरस्टार विजय की है। इधर, शाहरूख खान भी इस फिल्म पर नजरें लगाए हैं। हालांकि अभी फिल्म का रीमेक राइट्स किसी के पास नहीं है।

‘विसारानई’
धनुष के प्रोडक्शन हाॅउस में बनी ऑस्कर नामांकित विसारानई फिल्म पुलिस की क्रूरता पर बनी एक बेहतरीन ड्रामा है।अफवाहें हैं कि प्रियदर्शन फिल्म का हिंदी रीमेक बना रहे हैं, अक्षय कुमार के साथ।

सुध्धु कुव्वम पर होगी गोलमाल-4
तमिल फिल्म सूधू कव्वम जिसे लोगों ने हाथों हाथ ले लिया था। उसी फिल्म के प्लॉट को थोड़ा सा बदलकर रोहित शेट्टी गोलमाल-4 बनाने वाले हैं। हालांकि उनकी बोल बच्चन भी ओरिजिनल गोलमाल की ही रीमेक थी।

थानी ऑरुवन
फिल्म थानी ऑरुवन को लेकर पर संशय बरकरार है। जयम राजा अपनी इस फिल्म थानी ऑरुवन का हिंदी रीमेक बनाना चाहते हैं। इस फिल्म के लिए भी सलमान खान और ऋतिक रोशन को अप्रोच किया जा रहा है। लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।

दहला देगा ‘दंगल’ का ट्रेलर

बिग बॉस -10 का असली मज़ा अब आएगा...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -