दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून इस सप्ताह यूएई की यात्रा पर निकलेंगे
दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून इस सप्ताह यूएई की यात्रा पर निकलेंगे
Share:

 

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन ऊर्जा, भवन और बुनियादी ढांचे के उद्योगों में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई), सऊदी अरब और मिस्र के साथ संबंधों को मजबूत करने के लिए इस सप्ताह के अंत में मध्य पूर्व जाएंगे।

राष्ट्रपति कार्यालय के अनुसार, मून 16 जनवरी को संयुक्त अरब अमीरात में एक व्यापार गोलमेज सम्मेलन के साथ-साथ दुबई एक्सपो में "कोरिया दिवस" ​​​​के लिए एक आधिकारिक कार्यक्रम में भाग लेंगे, जैसा कि राज्य मीडिया द्वारा रिपोर्ट किया गया है। वह द्विपक्षीय संबंधों को मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा करने के लिए अगले दिन अबू धाबी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन जायद अल-नाहयान से मुलाकात करेंगे। संयुक्त अरब अमीरात की अपनी यात्रा के बाद, राष्ट्रपति 18-19 जनवरी को क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान से मिलने और एक व्यापार शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए सऊदी अरब की यात्रा करेंगे।

मिस्र के राष्ट्रपति अब्देल फतह अल-सीसी के निमंत्रण पर, दक्षिण कोरियाई नेता 20-21 जनवरी को मिस्र की राजकीय यात्रा करेंगे। मून और सीसी दोनों देशों की समग्र सहकारी साझेदारी को मजबूत करने के उपायों का पता लगा सकते हैं। पर्यावरण के अनुकूल फर्मों में सहयोग को बढ़ावा देने के तरीकों के बारे में मून एक व्यापार गोलमेज सम्मेलन में बोलेंगे।

इराकी संसद के पांचवें कार्यकाल के तहत राष्ट्रपति का सम्भोधन

अत्यधिक गरीबी और बेरोजगारी के बावजूद गाजा की जनसंख्या बढ़ रही है

लॉस एंजिल्स में विमान दुर्घटनाग्रस्त ,पायलट को बाहर निकाला गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -