लॉस एंजिल्स में विमान दुर्घटनाग्रस्त ,पायलट को बाहर निकाला गया
लॉस एंजिल्स में विमान दुर्घटनाग्रस्त ,पायलट को बाहर निकाला गया
Share:

 


कैलिफोर्निया : कैलिफोर्निया के लॉस एंजिलिस में रविवार को पुलिस ने विमान के ट्रेन से टकराने से कुछ सेकंड पहले दुर्घटनाग्रस्त से पायलट को निकाला, स्थानीय मीडिया के अनुसार, पकोइमा जिले में टेकऑफ़ के तुरंत बाद विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया, और एक वीडियो में कई अधिकारियों को गिरे हुए जेट से आदमी को निकालते हुए दिखाया गया है। 

लॉस एंजिल्स अग्निशमन विभाग के अधिकारियों का कहना है कि सेसना 172 दोपहर करीब 2:10 बजे उड़ान भरने के तुरंत बाद पकोइमा में व्हिटमैन हवाई अड्डे के पास पटरियों पर गिर गया। लगभग 20 मिनट बाद एक मेट्रोलिंक ट्रेन उससे टकरा गई, लेकिन उसमें सवार अकेले व्यक्ति को सुरक्षित बचा लिया गया।

लोगों को यह कहते हुए सुना गया, "वह वहाँ से बाहर है, उन्होंने उसे बाहर निकाला!" ओसी हॉक न्यूज वीडियोग्राफर द्वारा घटनास्थल पर कैद वीडियो पर। पायलट को अस्पताल ले जाया गया। 

लगभग 3 बजे के रूप में रविवार को, विमान अभी भी पटरियों पर था, इस क्षेत्र में सभी रेल यातायात को अवरुद्ध कर दिया। दुर्घटना स्थल के पास का क्षेत्र विमान के इंजन और धड़ के टुकड़ों के साथ-साथ क्षतिग्रस्त रेलवे क्रॉसिंग सिग्नल से अटे पड़े थे। अग्निशामकों ने उसमें से बच गए ईंधन की थोड़ी मात्रा को नियंत्रित करने में सक्षम थे।

फेडरल एविएशन एडमिनिस्ट्रेशन के अधिकारियों के अनुसार, विमान एक सांता क्लैरिटा निवासी के स्वामित्व में है और इसका पंजीकरण मई 2025 तक वैध है। एफएए और राष्ट्रीय परिवहन सुरक्षा बोर्ड आपातकालीन लैंडिंग के कारण की जांच कर रहे थे।

डूरंड लाइन विवाद से पाकिस्तान-अफगानिस्तान के रिश्ते खराब हो सकते हैं

नाइजीरिया: 30 छात्रों को 6 महीने कैद में रहने के बाद मिली आजादी

1 मार्च को स्टेट ऑफ यूनियन एड्रेस देने के लिए बिडेन ने पेलोसी के निमंत्रण को स्वीकार किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -