यूक्रेन में दक्षिण कोरियाई  के अधिकारियों को निकाला गया
यूक्रेन में दक्षिण कोरियाई के अधिकारियों को निकाला गया
Share:

 

 सियोल में विदेश मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि दक्षिण कोरियाई दूतावास के अधिकारियों ने पश्चिमी यूक्रेनी शहर लविवि में अपने अस्थायी मिशन से निकलना शुरू कर दिया है। रूस ने इस क्षेत्र में उत्तर प्रदेश में बमबारी तेज कर दी है।

सूत्रों के हवाले से रिपोर्ट के अनुसार, रूसी सेना द्वारा मिसाइल हमले शुरू करने और शुक्रवार को शहर के वातावरण पर गोलाबारी करने के बाद उन्हें तीन दक्षिण कोरियाई नागरिकों के साथ हंगरी ले जाया गया। मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा, "लविवि में अस्थायी मिशन के सदस्य दक्षिण कोरियाई नागरिकों के एक समूह के साथ आज सुबह रवाना हुए और अपने हमवतन के अनुरोध पर एक स्थान पर जा रहे हैं।"

युद्धग्रस्त यूक्रेन में शेष कोरियाई नागरिकों की सहायता के लिए दूतावास को कीव से ल्वीव सहित तीन अन्य स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया गया था। अन्य दो चेर्नित्सि, यूक्रेन और बुखारेस्ट, रोमानिया में हैं।

पांच कोरियाई नागरिक शहर में थे, और उनमें से तीन वाहन निकासी में शामिल हो गए, अधिकारी ने कहा, विदेश मंत्रालय शेष दो की निगरानी करेगा, जिन्होंने स्पष्ट रूप से रहने का विकल्प चुना था। प्रवक्ता ने कहा कि ल्वीव हमलों के परिणामस्वरूप दक्षिण कोरियाई लोगों के बीच कोई नुकसान नहीं हुआ है।

'नारा-ए-तकबीर और अल्लाहू-अकबर’ के नारे, राधास्वामी मंदिर पर कट्टरपंथियों ने फिर किया हमला, तोड़ी मूर्तियां

रूस और यूक्रेन वॉर में गई इस अदाकारा की जान

मंडाविया ने कोविड महामारी के दौरान अपने प्रयासों के लिए गैर सरकारी संगठनों, स्वास्थ्य कर्मियों की प्रशंसा की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -