तीसरी तिमाही में बढ़ा साउथ इंडियन बैंक का शुद्ध लाभ
तीसरी तिमाही में बढ़ा साउथ इंडियन बैंक का शुद्ध लाभ
Share:

31 दिसंबर 2015 को समाप्त हुई तीसरी तिमाही के दौरान साउथ इंडियन बैंक के शुद्ध लाभ में बढ़ोतरी देखने को मिली है. बता दे कि बैंक के शुद्ध लाभ को 15.58 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 101.63 करोड़ रुपये पर देखा गया है. जबकि साथ ही यह भी बता दे कि पिछले वर्ष के दौरान इसी माह अवधि में बैंक का शुद्ध लाभ 87.93 करोड़ रुपये देखने को मिला था.

बैंक के द्वारा बम्बई स्टॉक एक्सचेंज को भेजी गई रिपोर्ट में यह बात सामने आई है कि बैंक की कुल आय 1560.98 करोड़ रुपये पर पहुँच गई है जबकि इसे पिछले वर्ष के दौरान 1,467.13 करोड़ रुपये देखा गया था. बता दे कि पिछले साल के मुकाबले इस साल आय में 6.39 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है. इसके साथ ही जानकारी देते हुए यह भी बता दे कि इस तीसरी तिमाही के दौरान फंसा कर्ज एवं आकस्मिक खर्च भी बढ़ते हुए नजर आया है.

बता दे कि इसे 23.75 फीसदी की बढ़ोतरी के साथ 106.39 करोड़ रुपये के स्तर पर देखा गया है. जबकि साथ ही यह बात भी सामने आ रही है कि पिछले वर्ष में इसी माह अवधि के दौरान यह 85.97 करोड़ रुपये देखने को मिला था. मामले में ही यह बात भी सामने आ रही है कि आलोच्य अवधि के दौरान बैंक की सकल गैर-निष्पादित परिसंपत्तियां 2.75 फीसदी के स्तर पर देखने को मिल रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -