शख्स पर गिरी बिजली, CCTV में कैद हुआ वीडियो
शख्स पर गिरी बिजली, CCTV में कैद हुआ वीडियो
Share:

बारिश का मौसम चल रहा है और ऐसे में कई बार बिजली मामले सामने आते हैं. ऐसा ही हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसे देखकर आप भी चौंक जायेंगे. दरअसल, यूएस के साउथ कैरोलीना में एक शख्स के साथ ऐसी घटना हुई जिसको देखकर हर कोई हैरान है. कहा जाता है कि गरज के बारिश में बाहर नहीं जाना चाहिए क्योंकि बिजली गिरने की आशंका रहती है. ऐसा ही इस शख्स के साथ हुआ है जिसका वीडियो भी कैद हो गया है. प्रकृति की घटना का एक शख्स ने सामना किया और बाल-बाल बच गया. CCTV पर ये वीडियो वायरल हो रहा है.

दरअसल, रोमुलस मैकनील ने फेसबुक पर खुद का वीडियो शेयर किया और घटना की जानकारी दी. साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश में एक शख्स छाता लिए चल रहा है. उसके पास ही बिजली गिरी और छाता छूट गया. वीडियो में बिजली की चमक को साफ देखा जा सकता है. ये पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई. इसे देखकर कोई भी हैरान रह जाती है. यहां देखें वीडियो. 

स्कूल में बतौर काउंसलर रोमुलुस मैकनील बारिश के दौरान छाता लेकर जा रहे थे. उस वक्त वहां कोई मौजूद नहीं था. वो जैसे ही आग बढ़े तो अचानक उन पर बिजली गिरी. छाते पर टकराई और वो हैरान रह गए. उन्होंने इस वीडियो को फेसबुक पर शेयर किया है. इसके अलावा कई वीडियो ऐसे सामने आते हैं और कई बार इससे लोगों की जान भी चली जाती है. 

सांप के काटने पर कभी ना करें ये गलतियां, बढ़ सकता है जान का खतरा

ऑनलाइन शॉपिंग साइट की गलती से 9 लाख का कैमरा बिका 6500 रुपए में

महिला ने घर की दीवारों पर बनवाई इमोजी, पड़ोसन बोलीं- मुझे चिढ़ाने के लिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -