ऑनलाइन शॉपिंग साइट की गलती से 9 लाख का कैमरा बिका 6500 रुपए में

ऑनलाइन शॉपिंग साइट की गलती से 9 लाख का कैमरा बिका 6500 रुपए में

आज के समय ऑनलाइन शॉपिंग काफी चलन में है. इसमें जनता अपनी सुविधा अनुसार खरीददारी करना पसंद करती है. ऐसे में कई बार ऑनलाइन शॉपिंग में आपको ऑफर भी मिलते हैं जो लोगों को आकर्षित करते हैं. ऐसी ही एक डील अमेजन प्राइम डे ऑफर के तहत 15 से 16 जुलाई में आई थी जिसमें कई सामान सस्ते में बिके. लेकिन वहीं अमेजन यूएस पर लोगों के लिए एक डील आई कि 9 लाख रुपए का कैमरा मात्र 6500 रुपए में मिल गया. हालांकि यह सौदा गलती से हुआ था. जो उन्हें काफी महंगा पड़ गया है. 

आपको बता दें, इस डील के बाद यूजर्स की खुशी का कोई ठिकाना नहीं था. एक अमेरिकी को यह डील मिलने के बाद कैमरा खरीदने की मानों बाढ़ आ गई. गियर्स सोनी, फुजीफिल्म और कैनन सहित हाई-एंड कैमरा ब्रांड्स के कैमरों के इतने खरीदार सामने आ गए जिसे देखकर साइट्स वाले भी हैरान रह गए. बता दें, एक कैनन EF 800 लेंस जो आम तौर पर 9 लाख रुपये (13,000 अमरीकी डॉलर) में रिटेल होता है, 6,500 रुपये (यूएसडी 95) के लिए उपलब्ध था. यानि ये ऑफर ग्राहकों को तो अच्छा लगा लेकिन साइट के लिए ये नुकसान भरा हो गया. 

वहीं बता दें, यह सौदा खुला रूप से नहीं था लेकिन फिर भी बड़ी संख्या में लोगों के लिए आइटम खरीदने के लिए पर्याप्त समय था. खरीददारी के बाद खुज ने सोशल मीडिया के जरिए यह बात साझा की. जिसमें एक यूजर्स ने लिखा मैंने कल रात प्राइम डे पर 94.50 डॉलर यानी 6500 रुपए में सोनी का प्रीमियम कैमरा लेंस खरीदा. हैरानी की बात ये है कि उस लेंस की असल कीमत 13000 डॉलर यानी 9 लाख रुपए थी. 

Source:Patrika

ये हैं दुनिया के कुछ अजीबोगरीब तथ्य, जो आपको कर देंगे हैरान

85 सालों से चली आ ये अजीब परम्परा, किया जाता है मिर्च से अभिषेक

ये मेंढक अपने लिए खुद का बनाता है तालाब, शोध में हुए नए खुलासे