2 साल के लिए प्रतिबंध होगा दक्षिण अफ्रीका का ये खिलाडी
2 साल के लिए प्रतिबंध होगा दक्षिण अफ्रीका का ये खिलाडी
Share:

नई दिल्ली: दक्षिण अफ्रीका पूर्व बल्लेबाज पीटरसन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है. 36 टेस्ट मैच खेल चुके एल्विरो पीटरसन 2 साल तक क्रिकेट के मैदान दूर रहेंगे. इसके साथ ही ये भ्रष्टाचार के आरोप में प्रतिबंध झेलने वाले छठे खिलाड़ी बन गए है. वही पीटरसन ने इस बात को स्वीकार भी किया कि, उन्होंने सीएसए की भ्रष्टाचार निरोधक आचार संहिता का कई बार उल्लंघन किया. सीएसए के बयान में पीटरसन ने कहा, ‘‘मैं अपने परिवार, दोस्तों, साथी खिलाड़ियों और जनता से माफी मांगना चाहता हूं. उम्मीद है कि दूसरे खिलाड़ी मेरे अनुभव से सीखेंगे और इससे बचेंगे.’’

बता दे कि पीटरसन पर जब ये आरोप लागए गए  थे तब उस समय दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) के इन आरोपों को खारिज कर दिया था, कि पिछले साल हुए  टी-20 फ्रेंचाइजी चैंपियनशिप के दौरान उन्होंने मैचों को फिक्स की थी.

पीटरसन के वकील का इस मामले में कहना है कि एल्विरो ने कभी कोई मैच फिक्स नहीं किया, वह किसी मैच को फिक्स करने पर सहमत नहीं हुए या उन्होंने मैच फिक्स करने के बारे में नहीं सोचा. उन्होंने कहा कि उन्होंने कभी मैच फिक्स करने के लिए किसी तरह की रिश्वत या अन्य तरह का इनाम स्वीकार नहीं किया या स्वीकार करने पर सहमति नहीं जताई.

2017 IPL10 : इन दिग्गज खिलाड़ियों को टीमो ने निकाला बाहर

जब दिग्गज क्रिकेटरों को फेसबुक पर वीडियो डालना पड़ा महंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -