2017 IPL10 : इन दिग्गज खिलाड़ियों को टीमो ने निकाला बाहर
2017 IPL10 : इन दिग्गज खिलाड़ियों को टीमो ने निकाला बाहर
Share:

नई दिल्ली : फटाफट क्रिकेट टी-20 का लोकप्रिय टूर्नामेंट 2017 आईपीएल सीजन 10 से पहले आईपीएल टीमो ने अपने बड़े खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक खिलाड़ियों को रिलीज करने की आखिरी तारीख कल थी जिसकी वजह से टीमो ने केविन पीटरसन, इशांत शर्मा, ओइन मॉर्गन और डेल स्टेन जैसे दिग्गज खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक 40 ऐसे दिग्गज खिलाडी है जिन्हें आईपीएल टीमो ने निकाला है. मालूम हो कि पीटरसन और स्टेन अपने फिटनेस कि वजह से परेशानी में चल रहे है लिहाजा उन्हें निकालने वजह भी यही हो सकती है. सूत्रों के मुताबिक सबसे अधिक 10 खिलाडी राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की टीम ने रिलीज़ किए है. इस लिस्ट में केविन पीटरसन, इशांत शर्मा, इरफ़ान पठान और अश्विन प्रमुख हैं. वही गुजरात लायंस ने भी डेल स्टेन जैसे स्टार खिलाडी सहित घरेलू क्रिकेटरों को भी टीम से रिलीज़ कर दिया है.

शाहरुख़ खान की कोलकाता नाइटराइडर्स ने जेसन होल्डर, जॉन हेस्टिंग्स, कोलिन मुनरो और मोर्ने मोर्कल को टीम से निकाला है. गत-विजेता सनराइजर्स हैदराबाद ने मॉर्गन के साथ आशीष रेड्डी और टी सुमन को बाहर किया है. वही आईपीएल कि सबसे घातक टीम कही जाने वाली मुंबई इंडियन्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से अभी को आधिकारिक जानकारी नहीं आई है और उनके खिलाड़ियों के बारे में अभी कुछ भी बता पाना काफी मुश्किल है.

IPL में पाक खिलाडी वसीम अकरम नही होंगे KKR के कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -