आधी दाढ़ी-मूछ में नज़र आए जैक्स कैलिस, सोशल मीडिया पर बताई ये वजह
आधी दाढ़ी-मूछ में नज़र आए जैक्स कैलिस, सोशल मीडिया पर बताई ये वजह
Share:

नई दिल्ली: विश्व के दिग्गज आल राउंडर्स में शुमार जैक कैलिस (Jacques Kallis) इन दिनों अपनी दाढ़ी-मूंछ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर आधी दाढ़ी-मूंछ नज़र आ रही है. जबकि आधा चेहरा क्लीन शेव्ड दिख रहा है. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी कैलिस ने इसकी वजह भी बताई है, जो काफी दिलचस्प है और जिस पर गर्व भी किया जा सकता है. 

जैक कैलिस साउथ अफ्रीका के लिए 166 टेस्ट, 328 वनडे और 25 टी 20 मुकाबले खेल चुके हैं. 44 वर्षीय जैक कैलिस ने जो तस्वीर पोस्ट  की है, उसके साथ ही उसका कारण भी बताया है. 19 साल तक इंटरेनशनल क्रिकेट खेलने वाले इस हरफनमौला खिलाड़ी ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, ‘अगले कुछ दिन बहुत दिलचस्पी के साथ गुजरने वाले हैं. ये सब अच्छे काम के लिए है.' 

कैलिस ने आगे लिखा कि यह सब गैंडों (Rhinos) को बचाने और गोल्फ के विकास के लिए है.’ कैलिस ने अपनी पोस्ट में यह स्पष्ट नहीं किया है कि वे कितने दिनों तक आधी दाढ़ी-मूंछ के साथ रहेंगे. आपको बता दें कि भारत के रोहित शर्मा, इंग्लैंड के केविन पीटरसन सहित विश्व के कई खिलाड़ी गैंडों के संरक्षण के लिए लोगों से अपील कर चुके हैं। 

54 दिन बाद ख़त्म हुई तेलंगाना परिवहन कर्मचारियों की हड़ताल, अपने-अपने डिपो पर पहुंचे कर्मचारी

विराट कोहली ने खोला बड़ा राज, बताया वर्ल्डकप सेमीफाइनल में क्यों मिली हार

मां बनने के बाद टेनिस कोर्ट पर फिर से वापसी करेगी सानिया मिर्ज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -