साउथ एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर नहीं मिली व्हीलचेयर, मचा बवाल
साउथ एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर नहीं मिली व्हीलचेयर, मचा बवाल
Share:

साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस एवं भाजपा की महिला नेता खुशबू सुंदर को चेन्नई हवाईअड्डे पर व्हीलचेयर नहीं मिली। तत्पश्चात, उन्होंने अपनी परेशानी की शिकायत एअर इंडिया से की। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'प्रिय एअर इंडिया आपके पास घुटने की चोट वाले यात्री को ले जाने के लिए बुनियादी सुविधा व्हीलचेयर नहीं है। मुझे लिगामेंट में चोट होने के बाद भी चेन्नई एयरपोर्ट पर व्हीलचेयर के लिए आधे घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मुझे भरोसा है कि आप बेहतर कर सकते हैं।'

खुशबू सुंदर के ट्वीट पर एयर इंडिया का जवाब भी आया है। उन्होंने कहा कि आपके अनुभव के बारे में जानकर हमें अत्यंत खेद हुआ है। हम इस मामले को तुरंत चेन्नई एयरपोर्ट पर तैनात अपनी टीम को बता रहे हैं। दक्षिण भारतीय फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर वर्ष नवंबर 2014 में कांग्रेस में सम्मिलित हुई थीं। इससे पहले वो 2010 से लेकर जून 2014 तक DMK में रही थीं। खुशबू की लोकप्रियता ही थी कि वर्ष 2010 में उन्हें स्वयं DMK चीफ करुणानिधि पार्टी में लेकर आए थे। 4 वर्ष पश्चात् ही खुशबू सुंदर ने DMK छोड़ कांग्रेस का हाथ थाम लिया था। वर्ष 2014 में वह सोनिया गांधी से मिलने के बाद कांग्रेस में सम्मिलित हुई थीं। हालांकि कांग्रेस में रहते उन्हें न तो 2019 लोकसभा चुनाव का टिकट मिला और न ही राज्यसभा के लिए चुना गया। बाद में उन्होंने कांग्रेस से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थाम लिया।

खुशबू भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की पहली ऐसी अभिनेत्री हैं, जिनका मंदिर बनाया गया था। वर्ष 1990 में जब खुशबू ऊंचाइयों को छू रही थीं। उस वक़्त में कलाकारों के मंदिर बनवाने का बहुत ट्रेंड चला था। मगर कलाकारों के मंदिर बनवाने का ट्रेंड केवल एक्टर्स के लिए था। उन दिनों खुशबू लोगों के दिलों पर राज कर रही थीं तथा प्रशंसकों ने भी अपनी पसंदीदा अभिनेत्री का मंदिर बनाकर हर किसी को चौंका दिया था। खुशबू का मंदिर तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली में बनाया गया।

जब कांग्रेस सरकार में संसद पहुँचने से पहले ही लीक हो गया था बजट, वित्त मंत्री को देना पड़ा था इस्तीफा

CM अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी, फ़ौरन पकड़ा गया आरोपी, लेकिन छूट भी गया

मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कार-बस की भिड़ंत में 4 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -