मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कार-बस की भिड़ंत में 4 की मौत
मुंबई-अहमदाबाद हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, कार-बस की भिड़ंत में 4 की मौत
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में मुंबई-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग आज तड़के लगभग 4 चार बजे भीषण सड़क हादसा हो गया. कार और लग्जरी बस की भिड़ंत में कार सवार चार लोगों की जान चली गई. बताया जा रहा है कि यह हादसा पालघर जिले के दहानू इलाके में स्थित महालक्ष्मी मंदिर के नजदीक हुआ है. गुजरात से मुंबई जा रही एक तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने नियंत्रण खो दिया तो कार विपरीत दिशा में आ रही एक लग्जरी बस में जा घुसी.

पुलिस के अनुसार, कार में सवार चारों यात्री गुजरात के बारडोली के निवासी हैं. मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है. लग्जरी बस के ड्राइवर सहित 3 घायलों का कसाव उप जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. कासा थाने के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि राजमार्ग पर महालक्ष्मी पुल के पास तड़के लगभग 4 बजे हुए हादसे में बस में सवार 3 लोग जख्मी भी हो गए हैं. 

अधिकारी ने जानकारी दी है कि कार सवार 4 लोग गुजरात से मुंबई जा रहे थे, जब उनका वाहन एक बस ने टकरा गया. उन्होंने बताया कि कार में सवार एक महिला सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. शवों को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि हादसे में जख्मी हुए तीन लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे की छानबीन की जा रही है.

अब Vistara की फ्लाइट में मचा बवाल, अचानक महिला ने उतार दिए कपड़े और फिर...

बुलाए थे 23, पहुंचे केवल 9.., कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को विपक्षी दलों ने दिया झटका !

आज से संसद का बजट सत्र, दोनों सदनों में अभिभाषण देंगी राष्ट्रपति मुर्मू, पेश होगा आर्थिक सर्वेक्षण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -