इतनी खूबसूरत दिखती है इस साउथ एक्टर की बीवी, करती हैं यह काम
इतनी खूबसूरत दिखती है इस साउथ एक्टर की बीवी, करती हैं यह काम
Share:

यह बहुत कम देखा जाता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार्स जितने फेमस होते हैं, उनके बच्चे उतना नहीं हो पाते. मिथुन के बेटे मिम्मो, जीतेन्द्र के बेटे तुषार या फिर अमिताभ के बेटे अभिषेक हों, यह सभी अपने पिता के जितना स्टारडम हासिल नहीं कर पाए. लेकिन साउथ इंडियन फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी के बेटे रामचरण अपने पिता की तरह ही फेमस हैं. एक्टिंग के साथ रामचरण एक निर्माता, निर्देशक और एक सफल बिज़नेसमैन भी हैं.

बात करते हैं उनकी पत्नी की, जो बहुत ही खूसूरत हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रामचरण के फैमिली से कई मेंबर्स इंडस्ट्री में अपना नाम स्थापित कर चुके हैं. अल्लू अर्जुन, वरुण तेज और साई धर्म तेज, सभी उनके कज़िन हैं.

रामचरण ने वर्ष 2012 में उपासना कामिनेनी से शादी की. रामचरण की शादी में इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों ने शिरकत की थी. एक बिज़नेसमैन की बेटी होने के नाते उपासना में भी बिज़नेस वुमन जैसी सारी खूबियां मौजूद हैं.

उपासना के दादा जी डॉ प्रताप सी. रेड्डी अपोलो हॉस्पिटल्स के चेयरमैन हैं. उपासना के पिता का नाम श्री अनिल कामिनेनी है, जो एक हेल्थ केयर बिज़नेस से जुड़े हुए हैं.

एक सफल बिज़नेस वुमन के रूप में पहचानी जाने वाली उपासना अपोलो चैरिटी और बी पॉज़िटिव मैगज़ीन की वाईस प्रेजिडेंट हैं. अपने अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने वाली रामचरण कई सारे अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं. रामचरण को अभी तक नंदी अवार्ड, साउथ फिल्म फेयर अवार्ड, सिनेमा आवार्ड और संतोषम अवॉर्ड से नवाज़ा जा चूका है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो क्या तमिल में बनेगी अनुष्का की फिल्म 'परी'

सड़क गुर्घटना मामले में उलझते जा रहे हैं आदित्य, ड्राइवर है गंभीर

वो भोजपुरी अभिनेत्रियां जिन्होंने बॉलीवुड और टीवी में भी लगया तड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -