सड़क दुर्घटना मामले में उलझते जा रहे हैं आदित्य, ड्राइवर है गंभीर

पिछले दिनों करीब 12 मार्च को बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने अपनी लक्ज़री गाडी से एक ऑटो ड्राइवर को टक्कर मार दी थी. उस ऑटो ड्राइवर को कोकिलाबेन अस्पताल ले जाया गया जहां उसे ICU में भर्ती किया गया था. इस मामले से जुड़ी ताज़ा खबर यह है कि 14 दिनों बाद भी ऑटो ड्राइवर की हालत में किसी तरह का कोई सुधार नहीं है, और वह अभी भी बेहोशी की हालत में है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्सीडेंट के बाद से ही ड्राइवर की हालत जस की तस बनी हुई है, लेकिन फिलहाल वह खतरे से बाहर हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ड्राइवर को ICU से बाहर तो कर दिया है लेकिन उसने अभ तक एक शब्द भी नहीं बोला है और ना ही वह अपने घरवालों को पहचान पा रहा है. बेशक इस एक्सीडेंट की वजह से ड्राइवर के दिमाग पर गहरा असर हुआ है.

बात करें ड्राइवर के परिवार की तो उनकी आर्थिक स्थिति काफी कमज़ोर है और उनका एक बेटा और एक बेटी है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर के इलाज का पूरा खर्च आदित्य और उदित नारायण उठा रहे हैं. इससे पहले भी आदित्य को एयरपोर्ट पर कर्मचारियों से बदतमीज़ी करते हुए स्पॉट किया गया था. उस समय आदित्य नारायण का अभद्र व्यवहार देखा गया था, जहां वह गाली देते नज़र आए थे. ख़बरों की माने तो आदित्य और उदित ड्राइवर और उसके परिवार वालों से मिलने एक बार अस्पताल आ चुके हैं. देखना दिलचस्प होगा कि आदित्य का ऊपर चढ़ता हुआ करियर कही इस हादसे के बाद से निचे ना आने लगे.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मों से दूर ईशा गुप्ता जल्द कर सकती है बॉयफ्रेंड से सगाई

दरिया-दिल सलमान ने उठाया पूजा को ठीक करने का ज़िम्मा

'कहीं तो होगा' की कशिश अब हो चुकी हैं हॉट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -