सौरव गांगुली ने इस गेंदबाज़ को लेकर किया हैरान करने वाला खुलासा

सौरव गांगुली को अपनी गेंदों से परेशान करने वाले व 1999 में हिंदुस्तान के विरूद्ध वनडे मैच में उनकी पसलियां तोड़ने वाले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेदबााज शोएब अख्तर (shoaib akhtar) ने चौंकाने वाला खुलासा किया. शोएब अख्तर ने इंग्लैंड दौरे ने अपने अनुभव के बारे में बताया कि कैसे वहां पर खाने को लेकर उन्हें समस्या होती थी. दरअसल पाकिस्तान की टीम अभी इंग्लैंड दौरे पर गई है. वहां पर टीम को तीन टेस्ट व तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है, मगर उससे पहले टीम 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन हैं. ऐसे में शोएब अख्तर ने बोला कि उनके ये दिन कैसे गुजरेंगे. उन्होंने बोला कि हम लोगों को रोटी खाने का बड़ा शौक होता है. रोटी खाए बिना पेट नहीं भरता. इंग्लैंड जाने पर खाना बदल जाता है. वहां सलाद आदि खाने पड़ते हैं व ये सब चीजें जल्दी हजम हो जाती है. जिसके कारण उन्हें अच्छा 12 बजे के करीब भूख लग जाती थी.

फोन करके करते थे खास ऑर्डर: शोएब अख्तर ने बोला कि इसके बाद सीधे फोन करके ऑर्डर करते हुए कहते थे एक शोरमा लेकर आओ. उसमें चिकन, बीफ डालने के लिए कहते थे व इसे खाने के बाद ही उन्हें नींद आती थी. उन्होंने बोला कि जब भी कोई पूछता था कि कहां जा रहे तो कहते थे खाना खाने. शोएब अख्तर ने बोला कि एक बार फिर पाकिस्तान की टीम इंग्लैंड गई है व 14 दिन के क्वारंटाइन में उन्हें अच्छा अच्छा खाने को मिलेा , मगर अफसोस की बात ये है कि इनके पास कोई प्रैक्टिस मैच नहीं है.

युनूस खान को नहीं देना चाहिए था ऐसा बयान: शोएब अख्तर ने बोला कि युनूस खान ने ऐसा बयान दिया कि जोफ्रा आर्चर ने बचना होगा. वो मारते हैं. बल्कि युनूस खान को ऐसा बयान नहीं देना चाहिए. युनूस को अपना ऐसा एटीट्यूड युवाओं को ट्रांसफर करना चाहिए. पूर्व तेज गेंदबाज ने बोला कि पाकिस्तान बोर्ड ने 43 लोगो का बहुत ज्यादा बड़ा दल भेजा. जिसमें 23 के करीब खिलाड़ी, फिर डॉक्टर, सपोर्ट स्टाफ व भी लोग हैं. उन्होंने बोला कि हालांकि पाकिस्तान बोर्ड ने इंग्लैंड के साथ सीरीज करवा ली. उन्होंने बोला कि इंग्लैंड के पास लंबा चौड़ा बैटिंग लाइन अप है. पाकिस्तान की टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है, मगर उन्हें पॉजिटिव माइंड सेट के साथ खेलने की आवश्यकता है.

केंद्रीय खेल मंत्री का बड़ा बयाना, कहा- 'फीफा अंडर-17 महिला दुनिया कप से मिलेगी भारतीय...'

डॉक्टर्स डे पर कोहली का बड़ा बयान, कहा- हमें इसे रोज सेलीब्रेट करना चाहिए

टेस्ट मैच में जडेजा का दिखा नया अंदाज़, पहुंचे दूसरे स्थान पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -