शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ ब्लूटूथ हेडफोन किया, जानें क्या है इसकी कीमत
शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ  ब्लूटूथ हेडफोन किया, जानें क्या है इसकी कीमत
Share:

हॉन्गकॉन्ग की टेक कंपनी साउंड वन (Sound One) ने भारत में लेटेस्ट वी10 ब्लूटूथ हेडफोन को लॉन्च कर दिया है. आपको को इस हेडफोन में माइक्रोफोन, ब्लूटूथ वर्जन 5.0 और कॉल मैनेजमेंट जैसे फीचर्स मिलेंगे. वहीं, कंपनी ने दावा किया है कि यह डिवाइस 10 मीटर रेडियस में मजबूती के साथ कनेक्ट रहेगा. इसके अलावा आप इस हेडफोन को क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर अपने दोस्तों को गिफ्ट कर सकते हैं. हम आपको आज बताएँगे इसके बारें में...

वी10 ब्लूटूथ हेडफोन की कीमत: साउंड वन ने इस ब्लूटूथ हेडफोन की कीमत 1,390 रुपये रखी है. वहीं, आप इस हेडफोन को ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ ई-कॉमर्स साइट अमेजन, फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं.  

वी10 ब्लूटूथ हेडफोन की स्पेसिफिकेशन: स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इस हेडफोन में 350 एमएएच की बैटरी दी है, जो सिंगल चार्ज में 8 से लेकर 10 घंटे तक काम करती है. इसके साथ ही आपको इस डिवाइस में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट और ऑक्स केबल की कनेक्टिविटी मिलेगी.

कंपनी ने इस हेडफोन को खास पोर्टेबल डिजाइन दिया है, जिससे आसानी से कैरी किया जा सकता है. आपको इस हेडफोन में 40 एमएम के स्पीकर्स मिलेंगे, जो आपको बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करेंगे. वहीं, दूसरी तरफ वायरलेस इयरफोन के जरिए आप बेहतर साउंड का लुत्फ उठा सकेंगे. 

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Realme X2 को खरीदने का सुनहरा मौका, जानें क्या है फीचर्स

भारत में लॉन्च हुई स्मार्टवाच, जानें क्या है इसकी कीमत

Airtel एप में आयी थी बड़ी मुश्किलें, 30 करोड़ उपभोक्ता की निजी जानकारी हो सकती थी सार्वजानिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -