भारत में लॉन्च हुई स्मार्टवाच, जानें क्या है इसकी कीमत
भारत में लॉन्च हुई स्मार्टवाच, जानें क्या है इसकी कीमत
Share:

कोरियन टेक कंपनी सैमसंग (Samsung) ने गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 4जी (Galaxy Watch Active2 4g) को भारत में लॉन्च कर दिया है. यूजर्स को इस स्मार्ट वॉच में एयरटेल और रिलायंस जियो की ई-सिम का सपोर्ट मिलेगा. इससे पहले कंपनी ने गैलेक्सी सीरीज की कई स्मार्ट वॉच उतारी थी, जिनको लोगों ने जमकर खरीदा था. वहीं, यूजर्स इस स्मार्ट वॉच के जरिए से फोटो, वीडियो और मैसेज चेक कर सकेंगे. इसके अलावा यूजर्स को इस वॉच में टाइमर सेट करने की सुविधा मिलेगी. 

Samsung Galaxy Watch Active2 4g की कीमत: आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्ट वॉच को तीन वेरिएंट में पेश किया है, जिसमें 44 एमएम, 42 एमएम और 46 एमएम शामिल हैं. कंपनी ने पहले वेरिएंट की 35,990 रुपये, दूसरे वेरिएंट की 28,490 रुपये और तीसरे वेरिएंट की 30,990 रुपये कीमत रखी है. गैलेक्सी वॉच सीरीज की तीनों स्मार्ट वॉच गोल्डन, सिल्वर और ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध हैं. वहीं, ग्राहक इस स्मार्ट वॉच को सैमसंग ओपेरा हाउस, सैमसंग ई-शॉप और ऑनलाइन शॉपिंग साइट से खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy Watch Active2 4g की स्पेसिफिकेशन: स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी ने इसमें 1.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 360x360 पिक्सल है. साथ ही स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास डीएक्स प्लस का सपोर्ट दिया गया है. यूजर्स को इस वॉच में रोटेटिंग टच बेजल मिलेंगे, जिससे इसके इंटरफेस को कंट्रोल किया जा सकेगा. इसके अलावा गैलेक्सी वॉच एक्टिव2 में टाइजन प्लेटफॉर्म मौजूद है, जो एंड्रॉयड 5.0 और आईओएस 9.0 को सपोर्ट करता है.

Samsung Galaxy Watch Active2 4g की बैटरी और प्रोसेसर: सैमसंग ने इस वॉच में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 340 एमएएच की बैटरी, 1.5 जीबी रैम और एक्सीनॉस 9110 प्रोसेसर दिया है. इसके अलावा कंपनी ने इस वॉच में हार्ट रेट सेंसर, ईसीजी सेंसर, एक्सेलोमिटर, बैरोमिटर और लाइट सेंसर दिया है.

Samsung Galaxy Watch Active2 4g के वर्कआउट मोड: यूजर्स को गैलेक्सी वॉच एक्टिव2 4जी में 39 वर्कआउट मोड मिलेंगे, जिसमें रनिंग, वॉकिंग, साइकिलिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी शामिल हैं. वहीं, यह स्मार्ट वॉटर रेसिस्टेंट और डस्ट प्रूफ है. 

Airtel एप में आयी थी बड़ी मुश्किलें, 30 करोड़ उपभोक्ता की निजी जानकारी हो सकती थी सार्वजानिक

Jio उपभोक्ता को मिलेगी VoWi-Fi सर्विस, अब नेटवर्क के बिना भी कर पाएंगे कॉल

Department of Biotechnology Delhi: यंग प्रोफेशनल के पदों पर निकली वैकेंसी, एम.बी.ए पास करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -