ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Realme X2 को खरीदने का सुनहरा मौका, जानें क्या है फीचर्स
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Realme X2 को खरीदने का सुनहरा मौका, जानें क्या है फीचर्स
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी रियलमी ने कुछ समय पहले ही एक्स2 (Realme X2) को भारत में लॉन्च किया था. अब रियलमी एक्स2 की ओपन सेल ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और कंपनी की आधिकारिक साइट पर शुरू हो गई है. साथ ही इस सेल में लोगों को इस फोन की खरीदारी करने पर जबरदस्त डिस्काउंट और ऑफर्स मिलेंगे. हालांकि, कंपनी ने इस अब तक साफ नहीं किया है कि यह सेल सीमित समय के लिए है या नहीं. वहीं, यह फोन रेडमी नोट 8 प्रो को कड़ी टक्कर देगा. 

Realme X2 की कीमत: कीमत की बात करें तो रियलमी एक्स2 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 16,999 रुपये है, 6 जीबी रैम के साथ 128 जीबी मॉडल की कीमत 18,999 रुपये और 8 जीबी रैम के साथ 128 स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है. ऑफर्स की बात करें को टेलीकॉम कंपनी जियो अपने यूजर्स को इस फोन की खरीदारी पर 11,500 रुपये तक का फायदा दे सकती है. इसके अलावा ग्राहकों को एक्स बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन की खरीदारी पर 5 फीसदी का कैशबैक मिलेगा. इतना ही नहीं लोग इस फोन को नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकेंगे.

Realme X2 की स्पेसिफिकेशन: Realme X2 में 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है. इस फोन में सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर मिलेगा. इसके अलावा इसमें 8 जीबी तक रैम और 128 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी.

Realme X2 का कैमरा: रियलमी एक्स2 में चार रियर कैमरे हैं जिनमें पहला 64 मेगापिक्सल का है और इसका अपर्चर f/1.8 है. वहीं दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल, तीसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और चौथा लेंस 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस है. इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Realme X2 की कनेक्टिविटी: कनेक्टिविटी की बात करें तो रियलमी एक्स2 में 4G LTE, ब्लूटूथ 5.0, यूएसबी टाइप-सी और 3.5एमएम का हेडफोन जैक मिलेगा. रियलमी के फोन में 4000mAh की बैटरी मिलेगी जो 30वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी.

भारत में लॉन्च हुई स्मार्टवाच, जानें क्या है इसकी कीमत

Airtel एप में आयी थी बड़ी मुश्किलें, 30 करोड़ उपभोक्ता की निजी जानकारी हो सकती थी सार्वजानिक

Jio उपभोक्ता को मिलेगी VoWi-Fi सर्विस, अब नेटवर्क के बिना भी कर पाएंगे कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -