रिसेप्शन से सामने आए नील की तस्वीरें
रिसेप्शन से सामने आए नील की तस्वीरें
Share:

नील चटर्जी बंगाली फिल्म उद्योग के प्रसिद्ध अभिनेताओं में से एक हैं। हाल ही में अभिनेता नील ने अपनी प्रेमिका प्रथा चंदा के साथ शादी के बंधन में बंधे। दोनों ने एक अंतरंग समारोह में शादी की जहां केवल रिश्तेदार और करीबी दोस्त ही शादी में मौजूद थे। नवविवाहित जोड़े ने एक भव्य रिसेप्शन पार्टी भी आयोजित की। उद्योग जगत के कई सितारों ने शाम को स्टार-स्टड में भाग लिया।

नील, जो वर्तमान में कॉमेडी-ड्रामा सौदामीनिर संसार ’में काम कर रहे हैं, ने अपने शो कास्ट को भी आमंत्रित किया। इसमें ओइद्रिला साहा, आदिराज गांगुली, भावना बनर्जी, मानसी सेनगुप्ता और कई लोकप्रिय अभिनेता जैसे सेलेब्स शामिल हैं। सभी सितारों ने खूब मस्ती की और पार्टी में खूब मस्ती की। श्रीतामा भट्टाचार्जी, सौरव दास, श्रीतम राय चौधरी, पायल दत्ता ने भी पार्टी में शिरकत की और इस जोड़े को बधाई दी। उनके अलावा, श्रुति दास और स्वारेंदु समददार को भी पार्टी में स्पॉट किया गया।

सौदामीनिर संसार ’की टीम एक बेहतरीन बॉन्डिंग साझा करती है और यह अब एक बड़े खुशहाल परिवार की तरह हो गया है। उन्होंने अपनी शादी से पहले नील के लिए ऐबुरोबोट ’का भी आयोजन किया। नवविवाहितों के बारे में बात करते हुए, युगल अपने शादी के रिसेप्शन में तेजस्वी दिखे। उन्होंने ब्लू में कलर को-ऑर्डिनेटेड आउटफिट पहना है। दुल्हन ने कंट्रास्ट ब्लाउज के साथ नेवी ब्लू साड़ी पहनी थी और  शेरवानी में खूबसूरत लग रहे है।

 

इस जोड़ी ने की त्रिना साहा और नील भट्टाचार्य के लिए Aiburobhat की मेजबानी

मिमी चक्रवर्ती ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस को दी श्रद्धांजलि

सयाक चक्रवर्ती इस शो में निभाएंगे अहम् भूमिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -