पहले कभी नहीं देखीं होगी काइली की ऐसी तस्वीर, नजर पड़ते ही बन जाएगा दिन
पहले कभी नहीं देखीं होगी काइली की ऐसी तस्वीर, नजर पड़ते ही बन जाएगा दिन
Share:

हॉलीवुड की सुपर सेक्सी मॉडल और बिजनेस वुमन कायली जेनर हॉट एंड सेक्सी फोटो के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्द है. वैसे भी आपको बता दें कि कायली जेनर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और इसके साथ ही कायली जेनर अपनी और अपने ब्यूटी प्रोडेक्ट की कई फोटो और वीडियो अपने फैन्स के साथ डालती रहती है. 

आपको बता दें कि अब हाल ही में कायली जेनर ने अपने इंस्टाग्राम पर वाइट बिकिनी में अपनी ऐसी ही एक हॉट और सेक्सी फोटो शेयर की है और इसे जो भी देख रहा है वह मदहोश हुए ही जा रहा है.फोटो में कायली बेहद बॉल्ड अंदाज के साथ देखीं जा सकती है. ख़ास बात यह है कि कुछ ही घंटों पहले शेयर की इस फोटो पर उनके फैन्स द्वारा लाखों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी जमकर आ रहे हैं.

काइली के बारे में बता दें कि इतना ही नहीं उनके फैन्स को उनका ये सेक्सी अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है और फोटो में कायली वाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं और इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को गुथा हुआ है. जो कि हवा में लहरे खाती हुए नजर आ रही है. वहीं इसके साथ ही उन्होंने हल्के मेकअप के साथ पिंक कलर की लिपस्टिक भी लगाई हुई है. साथ ही आप देख सकते हैं कि कायली का ये लुक बेहद ही कातिलाना और उत्तेजित करने वाला नजर आ रहा है और इतना ही नहीं कायली की फोटो को काफी संख्या में शेयर किया जा रहा है. 

 

हर कोई है इस हसीना का दीवाना, दिए कामुकता भरे पोज

गुलाबी बिकिनी में नजर आईं यह मॉडल, देखें सेक्सी तस्वीरों का भंडार

अंधी हुई यह गायिका, अस्पताल पहुंची और कहा...'

चूहे पर नजर पड़ी तो दुनिया को मिला मिकी माउस, जाने इसकी और भी ख़ास बातें...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -