सोफी टर्नर ने शेयर की ये अनोखी पोस्ट
सोफी टर्नर ने शेयर की ये अनोखी पोस्ट
Share:

गेम ऑफ थ्रोन्स की एक्ट्रेस सोफी टर्नर ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर प्राइड मंथ मनाया। एमी-नॉमिनेटेड अभिनेता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कई कैप्शन और एनिमेटेड स्टिकर के साथ एक पोस्ट साझा किया। उन्होंने गायक जो जोनास से शादी की है और दंपति की एक बेटी है। सोफी के कैप्शन में शामिल हैं, "it's mutha****in #pride month babaaaayyyyy" and "time isn't straight and neither am I". Her stickers read "move, I'm gay", "bi pride" and "gay pride", 

ट्विटर पर लेते हुए, प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी। एक ने लिखा, सोफी टर्नर ने सभी को याद दिलाया कि वह लगभग बीस इंस्टा स्टोरी gifs के माध्यम से द्वि है, हम इसे देखना पसंद करते हैं", जबकि दूसरे ने कहा, "सोफी टर्नर ने पुष्टि की ??? हैप्पी प्राइड आई लव इट"। एक तीसरे ने ट्वीट किया, "वैयिइट ए लानत मिनट... क्या यह सोफी टर्नर द्वि के रूप में सामने आ रही है ?? उत्तर में रानी के लिए सम्मान के अलावा कुछ नहीं।"

2019 में रोलिंग स्टोन्स के साथ एक साक्षात्कार में, सोफी ने कहा था, मैं अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए खुद को सिंगल रहने के लिए पूरी तरह से तैयार कर रही थी। मुझे लगता है कि एक बार आपको सही व्यक्ति मिल गया, तो आप बस जानते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि मैं मेरी उम्र से बहुत बड़ी आत्मा है। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने जानने के लिए पर्याप्त जीवन जिया है। मैं जानने के लिए पर्याप्त लोगों से मिला हूं - मैं जानने के लिए पर्याप्त लड़कियों से मिला हूं। मुझे 22 नहीं लगता। 27, 28. हर कोई प्रयोग करता है। यह बड़े होने का हिस्सा है। मैं एक आत्मा से प्यार करता हूं, लिंग से नहीं। सोफी ने मई 2019 में लास वेगास में जो के साथ शादी के बंधन में बंधी। इस जोड़े ने पिछले साल जुलाई में अपनी बेटी विला का स्वागत किया।

'Money Heist Part 5' से सामने आई ये शानदार तस्वीरें

चर्चा में आई 'ब्लैक विडो' की नई बीटीएस क्लिप, जानिए क्या है खास

ब्लैक विडो को लेकर रैचेल वीज़ ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -