ब्लैक विडो को लेकर रैचेल वीज़ ने कही ये बात
ब्लैक विडो को लेकर रैचेल वीज़ ने कही ये बात
Share:

रैचेल वीज़ ब्लैक विडो के साथ मार्वल में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और प्रशंसक उन्हें नताशा रोमनऑफ़ की बहुप्रतीक्षित मूल कहानी में स्कारलेट जोहानसन और फ्लोरेंस पुघ के साथ देखने के लिए उत्साहित हैं। वेइज़ जो फिल्म में मेलिना वोस्तोकॉफ़ की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं, हाल ही में जिमी किमेल लाइव पर दिखाई दीं क्योंकि उन्होंने बड़ी मार्वल फिल्म पर काम करने के बारे में बात की और यह भी बताया कि फिल्म की देरी उनके पति डैनियल क्रेग की फिल्म, नो टाइम टू डाई के स्थगन के साथ कैसे हुई। 

किमेल के साथ अपनी बातचीत के दौरान, वीज़ ने एक 'सीक्रेट' मार्वल मीट को याद किया जो ब्लैक विडो की रिलीज़ की स्थिति पर चर्चा करने के लिए थी और इसमें उनकी प्रतियोगिता, 007 फिल्म के बारे में एक बात भी शामिल थी। जेम्स बॉन्ड स्टार डेनियल क्रेग से विवाहित वीज़ ने मार्वल हेड, केविन फीगे और अन्य के साथ इस आभासी मुलाकात के दौरान एक मुश्किल स्थिति के बारे में बात की। इस घटना को याद करते हुए, वीज़ ने कहा, "स्कारलेट [जोहानसन], डेविड [हार्बर], फ्लोरेंस [पुघ] और केट [शॉर्टलैंड], और अविश्वसनीय केविन के साथ एक बहुत ही गुप्त प्रकार की शिखर बैठक [आभासी] हुई थी।जब ब्लैक विडो बाहर जा रहा था, तब वे रणनीति बना रहे थे, और केविन जेम्स बॉन्ड के बाहर आने वाली दूसरी टैम्पोल फिल्म के बारे में बात कर रहे थे।" 

आगे बढ़ते हुए उसने कहा, और वे सभी इस पर चर्चा कर रहे हैं, और मैं सोच रहा था, 'शायद [फीगे] वास्तव में नहीं जानता कि मैंने डैनियल से शादी की है। और उस समय, डेनियल सीढ़ियों से नीचे रसोई में जा रहा था। और मैं वास्तव में स्क्रीन को घुमाना चाहता था और जाना चाहता था, 'ठीक है, वह यहीं है। आप उससे पूछ सकते हैं। फिल्म की रिलीज के लिए, ब्लैक विडो करेंगे जुलाई में स्क्रीन पर हिट होगी जबकि नो टाइम टू डाई साल में बाद में रिलीज होगी।

जोडी फोस्टर को कान्स 2021 में 'पाल्मे डी’ के साथ किया जाएगा सम्मानित

'वीड्स' स्टार मैरी-लुईस पार्कर 'द डेज़ ऑफ़ एबंडनमेंट' में नताली पोर्टमैन के साथ आएंगी नज़र

रिलीज़ हुआ PAW PETROL का नया ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -