'आओ हुजूर' पर थिरकतीं नजर आईं निया शर्मा, वीडियो ने मचाया तहलका
'आओ हुजूर' पर थिरकतीं नजर आईं निया शर्मा, वीडियो ने मचाया तहलका
Share:

टीवी पर इच्छाधारी नागिन का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस निया शर्मा इन दिनों अपने नए नए लुक के चलते चर्चाओं में हैं। अब हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह देसी स्टाइल में नजर आ रही हैं और इस दौरान वह बॉलीवुड के क्लासिक सॉन्ग पर डांस भी कर रही हैं। जी दरअसल इस वीडियो में निया शर्मा का जो अंदाज है वह ट्रेडिशनल है और इसी वजह से यह सभी फैन्स को खूब पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वैसे उनके वीडियो पर लाइक्स का सिलसिला तेजी से बढ़ रहा है। सबसे दिलचस्प बात तो ये है कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने इस वीडियो को बिना किसी कैप्शन के साथ पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन में बनाया है तो सिर्फ इमोजी। वैसे काम के बारे में बात करें तो निया शर्मा और रवि दुबे जल्द ही 'जमाई राजा 2।0' में नजर आने वाले हैं। यह ZEE5 पर रिलीज होने वाली है। इसका प्रीमियर 26 फरवीर को होने के बारे में कहा गया है। वैसे इससे पहले 'जमाई राजा' सीरियल जीटीवी पर रिलीज हुआ था, जो आपने देखा ही होगा।

इस शो में निया शर्मा और रवि दुबे की जोड़ी ने सभी को दीवाना बना दिया था। आपको हम यह भी बता दें कि निया शर्मा ने टीवी की दुनिया में सीरियल 'काली' के जरिए कदम रखा था और उसके बाद वह नजर आईं थीं सीरियल 'एक हजारों में मेर बहना है' में। इस शो के बाद वह कई शोज में नजर आईं जो बेहतरीन रहे। वैसे निया शर्मा ने 'खतरों के खिलाड़ी' की ट्रॉफी भी अपने नाम की है।

बंगाल में चुनाव से पहले हुआ बड़ा बवाल, राजनीतिक हिंसा से बेहाल पूरा पश्चिम बंगाल

इंडिया गवर्नमेंट के सामने नतमस्तक हुआ ट्विटर, इस अकाउंट को किया ससपेंड

कोच रोबी फाउलर को आईएसएल के सातवें सत्र में चार मैचों के लिए किया गया प्रतिबंधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -