नए वीडियो से हुआ सूर्यवंशी की रिलीज डेट का खुलासा, देखकर खुश हो जाएंगे आप
नए वीडियो से हुआ सूर्यवंशी की रिलीज डेट का खुलासा, देखकर खुश हो जाएंगे आप
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म गुड न्यूज के चलते सुर्खियों में हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज हुई है और अब अक्षय ने अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट का खुलासा किया हैं. जी हाँ, हाल ही में इस खुलासे को खिलाड़ी ने एक अलग अंदाज में किया। आप देख सकते हैं अक्षय ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया हैं जिसमे सिंबा के कुछ सीन्स हैं जिसमें रणवीर सिंह के साथ अजय देवगन भी नजर आ रहे हैं.

 

वहीं इस वीडियो के आखिरी में सूर्यवंशी का क्लामेक्स की झलक दी गई है जिसमें रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार गोलियां चलाते नजर आ रहे हैं. वहीं सबसे अंत में सूर्यवंशी की रिलीज डेट अनाउंस की गई है जो आप देख सकते हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, ''रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स सिंघम, सिंबा और सूर्यवंशी के साथ सिंबा के एक साल पूरा होने को सेलिब्रेट कर रहा है। तैयार हो जाओ आ रही है पुलिस.''

 

आप सभी को बता दें कि 27 मार्च 2020, रणवीर सिंह की फिल्म सिंबा को रिलीज हुए आज एक साल हो गया है और सिंबा के एक साल पूरा होने पर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट अनाउंस कर दी गई है जो लोगों को बहुत एक्साइटेड कर रही है.

PM मोदी के बयान पर भड़के अनुराग कश्यप, कहा- 'आतंकवाद का रंग 'खाकी'...'

भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' इस दिन होगी रिलीज, आलिया ने शेयर की तस्वीर

जन्मदिन पर फैंस से मिलकर फूट -फूटकर रोये सलमान खान, वीडियो हो रहा वायरल!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -