प्रभास के खास प्रोजेक्ट में होगी दिशा की धमाकेदार एंट्री
प्रभास के खास प्रोजेक्ट में होगी दिशा की धमाकेदार एंट्री
Share:

इंडियन सुपरस्टार प्रभास अपनी हालिया रिलीज मूवी राधे श्याम के खराब बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस के बुरे दौर से बाहर निकलने के प्रयास में है। इस मूवी की रिलीज के उपरांत मूवी स्टार एक ब्रेक पर गए थे। अब दोबारा वो फुल फॉर्म में अपनी अगली मूवी प्रोजेक्ट के की शूटिंग में व्यस्त हो चुके हैं। सुपरस्टार प्रभास स्टारर निर्देशक नाग अश्विन की इस मूवी में लीड रोल में अदाकारा दीपिका पादुकोण हैं। जिसके साथ साथ सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी सेकेंड लीड में दिखाई दिए।  

जबरदस्त एंट्री हो चुकी है।दिशा पाटनी ने खुद खोला राज: इस बात के बारें खुलासा करते हुए खुद अदाकारा दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के साथ किया था। अदाकारा ने इंस्टास्टोरी पर एक गिफ्ट फोटोज साझा की थी। इसमें प्रोजेक्ट के की टीम अदाकारा का अपनी फिल्म में शामिल होने के लिए शुक्रिया भी कहा था। दिशा पाटनी की इंस्टास्टोरी पर शेयर की गई इस फोटोज में एक गिफ्ट रैप बुके के साथ दिखाई दे रहा है। ये तस्वीर आप यहां देख सकते हैं।

इन मूवी में बिजी हैं प्रभास: इस दौरान सुपरस्टार प्रभास प्रोजेक्ट के अलावा भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में व्यस्त है। वो जल्दी ही KGF 2 निर्देशक प्रशांत नील के साथ आने वाली अपनी अगली मूवी सालार में दिखाई देने वाले है। इसके साथ ही उनके हाथ तान्हाजी निर्देशक ओम राउत की मूवी आदिपुरुष भी है। जो रामायण की कहानी पर आधारित है। आदिपुरुष में सुपरस्टार प्रभास अदाकारा कृति सेनॉन और सैफ अली खान के साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखाई देने वाले है। जबकि जिसके उपरांत वो निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म स्पिरिट भी शुरू करेंगे। जो इन दिनों प्री-प्रोडक्शन फेज में है। तो क्या आप सुपरस्टार प्रभास की इन फिल्मों के लिए एक्साइटेड हैं।  

माँ बनाने के बाद काजल ने शेयर की खूबसूरत फोटो

फैंस का इंतज़ार हुआ ख़त्म, इस दिन विवाह के बंधन में बंधने जा रहे है नयनतारा और विग्नेश

इस दिन रिलीज होने वाली राणा दग्गुबाती और साईं पल्लवी की मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -