जल्द ही होंडा इस कंपनी के साथ मिला सकती है हाथ
जल्द ही होंडा इस कंपनी के साथ मिला सकती है हाथ
Share:

होंडा मोटर्स की सब्सिडियरी कंपनी होंडा पावर पैक एनर्जी इंडिया PVT. LTD. ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड के साथ हाथ मिलाने की घोषणा कर दी है. दोनों कंपनियां देशभर में बैटरी स्वैपिंग स्टेशन लगाने के लिए साथ मिलकर काम करती हुई दिखाई देने वाली है. 2022 के मध्य तक ये सुविधा ग्राहकों को मिलना शुरू होने वाली है और बेंगलुरु से शुरू होकर कई चरणों में देश के बाकी बड़े शहरों में ये सर्विस स्टार्ट की जाने वाली है. इतना ही नहीं होंडा टू-व्हीलर्स जल्द ही इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च करने की तैयारियां कर रही है जिसकी पुष्टि भी की जा चुका है.

HMSI के प्रेसिडेंट ने की पुष्टि: होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) के प्रेसिडेंट असुशि ओगाता ने पुष्टि भी कर चुकी है कि जापान की ये टू-व्हीलर निर्माता इंडियन बजार के ईवी सेगमेंट में एंट्री  कर सकती है. एक मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में ओगाता ने बोला है कि अगले वित्त वर्ष में Honda Motorcycle & Scooter India नया इलेक्ट्रिक वाहन मार्केट में लाने की तैयारियों में लगी हुई है. बता दें कि अगला वित्त वर्ष बहुत जल्द शुरू होने वाला है. बीते वर्ष ही होंडा बेन्ली इलेक्ट्रिक स्कूटर पुणे स्थित ARAI की फैसिलिटी में टेस्टिंग के समय देखी जा चुकी है.

जोर-शोर से जारी है EV पर काम: होंडा हमारे मार्केट में बिजनेस टू बिजनेस प्रोडक्ट पेश करने जा रही है, बल्कि कंपनी बैटरी स्वैपिंग तकनीक का टेस्ट भी शुरू कर चुकी है. इसके लिए कंपनी ने होंडा पावर पैक एनर्जी इंडिया प्रा. लि. नाम की सब्सिडियरी कंपनी भी शुरू कर दी है. ये कंपनी फिलहाल बेंगलुरु में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर का पायलेट रन टेस्ट करने में लगी हुई है. ख़बरों की माने तो बाउंस इलेक्ट्रिक ने सब्सक्रिप्शन के आधार पर बैटरी-स्वैपिंग मॉडल भी पेश किया जा चुका है,  जिसके साथ साथ  हीरो ने भी गोगोरो के साथ इसी काम के लिए साझेदारी की है. इससे साफ होता है कि बैटरी स्वैपिंग इलेक्ट्रिक वाहन चलाने के लिए किफायती और झंझट मुक्त विकल्प है.

आपके बजट से थोड़ी ज्यादा है इन कारों की कीमत लेकिन दमदार है फीचर

10 लाख की रेंज में आप भी घर ला सकते है ये शानदार कार

OLA यूजर्स के लिए जल्द आने वाला नया फीचर

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -