जबरदस्त साउंड के साथ लॉन्च हुए Sony के नए स्पीकर्स
जबरदस्त साउंड के साथ लॉन्च हुए Sony के नए स्पीकर्स
Share:

सोनी (Sony) हाल ही में भारत में नए ऑडियो डिवाइस को पेश कर दिया गया है। अब जापानी ब्रांड ने इंडिया में तीन नए पोर्टेबल वायरलेस स्पीकरका लेआन कर दिया गया है। जिसमे SRS-XG300, SRS-XE300 और SRS-XE200 शामिल हैं। सोनी SRS-XG300 लाइनअप में अधिक प्रीमियम पेशकश है इसके उपरांत SRS-XE300 और SRS-XE200 हैं। यह जानने के लिए पढ़ें कि ये ऑडियो डिवाइस बॉक्स से बाहर क्या पेश करते हैं...

Sony Portable Wireless Speakers स्पेक्स: Sony के लेटेस्ट एक्स-सीरीज स्पीकर में एक सिलेंड्रिकल साइज का डिजाइन है इसमें एक डायाफ्राम है जो सर्कुलर अब तक नहीं की गई है। ये IP67 सर्टिफाइड वॉटर और डस्ट-प्रूफ हैं। SRS-XG300 में वापस लेने योग्य हैंडल है जबकि SRS-XE200 पोर्टेबिलिटी के लिए स्ट्रैप के साथ दिया जा रहा है। XE300 और XE200 के बारे में दावा किया जाता है कि ये नॉक और बम्प्स को हैंडल कर सकते है।

Sony Portable Wireless Speakers Sound: ऑडियो के संदर्भ में, सोनी के नए पेश किए गए एक्स-सीरीज स्पीकर एक शक्तिशाली म्यूजिक एक्सपीरियंस के लिए एक्स-साइज की संतुलित स्पीकर यूनिट से भरा हुआ है। SRS-XE200 और XE300 ANS के साथ आते हैं। पूर्व में दोहरे निष्क्रिय रेडिएटर भी हैं और यह परिवेशी शोर को महसूस करने का काम कर रहा है। तीनों वायरलेस स्पीकर लाइव साउंड मोड के साथ आते हैं जो लाइव म्यूजिक का अनुकरण कर रहा है।

Sony Portable Wireless Speakers Battery: Sony SRS-XG300 और XE300 25 घंटे की बैटरी लाइफ द्वारा समर्थित हैं। SRS-XE200 फुल चार्ज होने पर 16 घंटे तक उपयोग कर सकते है। तीनों वायरलेस स्पीकर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर रहा है। ऑडियो डिवाइस पर कनेक्टिविटी विकल्पों में ब्लूटूथ 5।2 और यूएसबी-सी पोर्ट भी दिया जा रहा है।

Sony Portable Wireless Speakers Price In India: Sony SRS-XG300 का मूल्य 26,990 रुपये है और इसकी बिक्री 25 अगस्त से शुरू होने वाली है। SRS-XE300 और XE200 का मूल्य क्रमश: 19,990 रुपये और 12,990 रुपये है। Sony SRS-XG300 10 सितंबर से खरीद के लिए उपलब्ध होगा जबकि बाकी 2 30 सितंबर से उपलब्ध होने वाली है। तीनों वायरलेस स्पीकर सोनी रिटेल स्टोर्स के साथ-साथ देश भर के प्रमुख ऑनलाइन और ऑफलाइन चैनलों से खरीदे सकते है।

आखिर क्यों सुप्रीम कोर्ट ने दिया नोएडा के ट्विन टॉवर को गिराने का आदेश?

भाजपा ने नितीश कुमार को दिया बड़ा झटका, अरुणचल प्रदेश के एकलौते MLA ने भी छोड़ा साथ

आपके घर के छोटे से दीवार को 200inch का Tv बना देगा ये डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -