Sony : इस नए डिजाइन के स्मार्टफोन पर कर रहा काम
Sony : इस नए डिजाइन के स्मार्टफोन पर कर रहा काम
Share:

दुनिया के स्मार्टफोन बाजार मे बढ़ती हुई चुनौतियो को देखते हुए Samsung और Huawei के बाद अब Sony भी फ्लैक्सिबल डिस्प्ले वाले फोन पर काम कर रही है. हालांकि, यह फोल्डेबल नहीं बल्कि रोलेबल फोन होगी. इस फोन के प्रोटोटाइप की जानकारी मिली है. इसमें 3220 एमएएच बैटरी, LG द्वारा सप्लाई किया जाने वाला डिस्प्ले, 10X जूम कैमरा और स्नैपड्रैगन SM7250 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. यह कैमरा ऑप्टिकल जूम होगा या हाइब्रिड इसकी जानकारी नहीं मिली है. खबरों के मुताबिक, फोन में स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिए जाने के कयास लगाए जा रहे है.

Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

अपने बयान में टिप्सटर Max J ने कहा है कि इस फोन का रिटेल वर्जन स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट और क्वॉलकॉम X50 मॉडम के साथ आएगा. साथ ही इसमें 5G नेटवर्क सपोर्ट मौजूद होगा. इस फोन में Nautilus डिजाइन का इस्तेमाल किया गया है. खबरों के मुताबिक, इस फोन को इस वर्ष दिसंबर में या अगले वर्ष की शुरुआत में लॉन्च किया जा सकता है. कहा तो यह भी जा रहा है कि Sony के इस फोन में LG का डिस्प्ले इस्तेमाल किया गया है. रोलेबल डिस्प्ले की बात करें तो LG इलेक्ट्रॉनिक्स इस मामले में दिग्गज कंपनी है. CES 2019 में रोलेबल डिस्प्ले के साथ दुनिया का पहला TV LG ने ही लॉन्च किया था.

Flipkart पर शुरू हुई बंपर सेल, स्मार्ट TV पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह फोन किरीन 980 चिपसेट और 8 जीबी रैम से लैस है. यह फोन 5G कनेक्टविटी के साथ पेश किया गया है. इसके लिए बंलोग 5000 चिप का इस्तेमाल किया गया है. फोन में टू इन वन रियर और फ्रंट कैमरा दिया गया है. फोन में 40 मेगापिक्सल का सेंसर (वाइड-एंगल लेंस), 16 मेगापिक्सल (अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस) और 8 मेगापिक्सल का सेंसर (टेलीफोटो) मौजूद है. इस फोन में 512 जीबी की इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है.

Honor 9X के साथ लॉन्च होगा बैंड 5

Apple ने उड़ाया गूगल के प्राइवेसी संबंधी चिंताओं का मज़ाकHuawei का OS होगा

एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -