सोनी इंडिया ने गूगल टीवी सीरीज X80J टीवी को किया लॉन्च, जानिए क्या है फीचर्स

सोनी इंडिया ने गूगल टीवी सीरीज X80J टीवी को किया लॉन्च, जानिए क्या है फीचर्स

लंबे इंतजार के बाद सोनी इंडिया नई टीवी सीरीज लेकर आ रही है। शुक्रवार को यहां सोनी ने 4K अल्ट्रा एचडी एलईडी डिस्प्ले के साथ ऑल-न्यू X80J Google टीवी श्रृंखला का अनावरण किया। हमें साझा करें कि सोनी नई टीवी श्रृंखला अद्वितीय विशेषताओं के साथ बाजार में सभी प्रतिद्वंद्वियों को टक्कर दे रही है। नई X80J टीवी श्रृंखला 189 सेमी (75 इंच), 165 सेमी (65 इंच), 140 सेमी (55 इंच), 126 सेमी (50 इंच) और 108 सेमी (43 इंच) में उपलब्ध है। 

नया लाइनअप Google टीवी को एकीकृत करता है जो उपयोगकर्ताओं को आपकी स्ट्रीमिंग सेवाओं से 700,000 से अधिक फिल्मों और टीवी एपिसोड तक ब्राउज़ करने की अनुमति देता है। कंपनी ने एक बयान में कहा कि "डॉल्बी विजन के साथ संचालित नई ब्राविया एक्स 80 जे लाइनअप एक एचडीआर समाधान है जो आपके घर में एक आकर्षक, आकर्षक सिनेमाई अनुभव बनाता है जो हड़ताली हाइलाइट्स, गहरे अंधेरे और जीवंत रंगों के साथ जीवन में दृश्य लाता है।"

आगे कहा- "डॉल्बी एटमोस के साथ, नए ब्राविया X80J 4K टेलीविज़न से ध्वनि ऊपर और साथ ही पक्षों से आती है ताकि आप वस्तुओं को वास्तव में बहुआयामी अनुभव के लिए अधिक यथार्थवाद के साथ आगे बढ़ते सुन सकें"। हालांकि, यहां यह ध्यान दिया जाना है कि श्रृंखला एक विस्तृत रंग सरगम और अद्वितीय TRILUMINOS PRO एल्गोरिथ्म के साथ आती है जो संतृप्ति, रंग और चमक से रंग का पता लगा सकती है और प्राकृतिक रंगों को हर विस्तार से पुन: पेश कर सकती है। श्रृंखला में दर्शकों के लिए वास्तव में हाथों से मुक्त अनुभव के लिए एक अंतर्निर्मित माइक्रोफोन भी है। सोनी इंडिया टीवी की कीमत 1,30,000 रुपये है।

जल्द ही रिलीज़ होगी ममूटी की हॉरर मूवी

टीवी की ये मशहूर अदाकारा साउथ में करने जा रही है एंट्री, टीवी जगत से बनाई दूरी

आलिया भट्ट के फैंस के लिए बड़ी खबर, रिलीज हुआ इस जबरदस्त फिल्म का टीजर