बॉलीवुड में टाइगर को हुए 7 वर्ष पूरे, इस फिल्म में एक्टर ने किया था दिल जीत लेने वाला काम

बॉलीवुड के युवा सुपरस्टार टाइगर श्रॉफ ने वर्ष 2014 में मूवी 'हीरोपंती' से अपने करियर को शुरू किया था। मूवी में उनके अपोजिट कृति सैनन को कास्ट के लिए चुना गया था। वहीं देखते ही देखते आज टाइगर को इंडस्ट्री में 7 वर्ष पूरे हो चुके हैं। लेकिन ये बात काफी कम लोगों को पता है कि अपनी पहली ही फिल्म में टाइगर ने अपने स्टंट खुद से किए थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मूवी बैकग्राउंड होने के बावजूद भी टाइगर ने अपनी कड़ी मेहनत और लगन से इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी। उन्होंने 'हीरोपंती' के लिए 3 वर्ष तक ट्रेनिंग ली थी और मूवी में किसी बॉडी डबल के बिना ही खुद अपने सारे खतरनाक स्टंट्स किए थे। वहीं दर्शकों ने भी हीरोपंती में उनके द्वारा किए गए काम को फैंस ने बहुत पसंद किया। बाघी, 'वॉर', जैसी मूवीज में बेहतरीन अभिनय से सभी के दिलों पर राज करने वाले टाइगर आज की तरीख में इंडस्ट्री के मजबूत एक्टर्स में से एक माने जाते हैं।

वहीं टाइगर के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो कई फ्रैंचाइजी मूवी के साथ, टाइगर अपने एक्शन और स्टंट के साथ दर्शकों के मध्य दस्तक देने के लिए तैयार है। वह फिलहाल हीरोपंती 2, बागी 4 और गणपत जैसी एक्शन-ड्रामा मूवी पर काम कर रहे हैं। वह इन आगामी परियोजनाओं में अपने एक्शन के साथ एक बार फिर से हम सभी का दिल जीतने के लिए तैयार है।

 

शिल्पा शेट्टी ने सैनिटाइज करवाया अपना घर, परिवार हुआ था कोरोना संक्रमित

इस मशहूर क्रिकेटर के प्यार में दीवानी हो गईं थी सुष्मिता सेन, फिर जलन के कारण आई दूरियां

आइसोलेशन से निकलते ही बेटी से मिले अंगद बेदी, इमोशनल वीडियो हो रहा वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -