अपनी किताब पर बोले सोनू सूद- 'कभी सोचा भी नहीं था'
अपनी किताब पर बोले सोनू सूद- 'कभी सोचा भी नहीं था'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद इन दिनों सबसे अधिक चर्चाओं में हैं। आप जानते ही होंगे बीते दिनों ही उनके ऊपर लिखी गई किताब सामने आई है। ऐसे में हाल ही में अभिनेता ने उसी किताब को लेकर एक वेबसाइट से बात की है। इस बातचीत में एक्टर न कहा, उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि किसी दिन उनके बारे में कोई किताब भी लिखी जाएगी। हाल ही में एक वेबसाइट से बातचीत में अभिनेता ने कहा कि 'वह अपनी मां को याद कर रहे हैं।' आप सभी को याद हो तो सोनू सूद ने कोरोनावायरस लॉकडाउन के दौरान प्रवासी श्रमिकों की मदद की थी और इस दौरान सभी ने उन्हें मसीहा कहा था।

आपको याद हो तो उन्होंने प्रवासी मजदूरों की मदद के अपने अनुभव को याद करते हुए एक किताब लिखी है। इस किताब का टाइटल है 'आई एम नो मसीहा'। वैसे सोनू ने पुस्तक लिखने पर बातचीत में बताया, "यह बहुत खास हो गया है, क्योंकि मुझे कभी भी यह महसूस नहीं हुआ कि एक दिन, मैं कुछ करूंगा, जिस पर एक किताब मुझ पर लिखी जाएगी, जहां मैं अपने अनुभवों को साझा कर सकता हूं, उन सभी क्षणों को साझा कर सकता हूं, जहां मैं दुनिया भर में लाखों लोगों से जुड़ा।"

इसी के साथ उन्होंने कहा, "अब मैं सबकुछ कागज के पन्ने पर उतार रहा हूं। मेरी मां, जो एक प्रोफेसर थीं, उन्होंने हमेशा मुझे अपने अनुभवों के बारे में लिखने को कहा है। उनका कहना था कि जब भी आपको कुछ विशेष लगे लिखना चाहिए, क्योंकि वह हमेशा आपके साथ रहेंगी। बहुत सारी चीजें होने के साथ, आप उन अनुभवों को भूल जाते हैं, लेकिन आप हमेशा उन पन्नों के माध्यम से खुद को तरोताजा कर सकते हैं।" सोनू के काम के बारे में बात करें तो उन्होंने अब विलेन का किरदार निभाने से साफ़ मना कर दिया है।

सुनील मंडल को मिली Y प्लस कैटेगरी की सुरक्षा, कुछ दिन पहले ही हुआ था कार पर हमला

इंजीनियरिंग कॉलेज के निर्देशक ने की आत्महत्या

कंगना पर भड़के कांग्रेस नेता सचिन सावंत, कहा- 'NCB ड्रग लिंक की जांच करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -