Share:
सोनू सूद की फिटनेस के कायल हुए फैंस, वीडियो देख कर रहे तारीफ़
सोनू सूद की फिटनेस के कायल हुए फैंस, वीडियो देख कर रहे तारीफ़

कोरोना वायरस ने सभी के मन में एक खौफ पैदा कर दिया है. इस समय लोग एक दूजे से हाथ मिलाने से भी डर रहे हैं. वहीं इस दौरान सबसे ज्यादा नुकसान प्रवासी मजदूरों को हुआ जिनकी मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद. सोनू ने कई जरूरतमंदों को उनके घर पहुंचाया था और अब उनकी इस पहल का परिणाम ये हुआ है कि एक्टर सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे हैं. ऐसे में अब सोनू सोशल मीडिया पर कुछ भी पोस्ट करें, तो वह वायरल हो जाता है. अब हाल ही में सोनू सूद का नया वीडियो वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सोनू सूद अपने बेटे ईशान सूद संग वर्कआउट कर रहे हैं. जी हाँ, सोनू सूद अपनी फिटनेस को लेकर काफी जागरूक है और अपनी फिटनेस का वह काफी ख्याल रखते हैं. आप देख सकते हैं इस वायरल वीडियो में सोनू और ईशान पुश अप्स कर रहे हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ. जी दरअसल एक तरफ सोनू सूद तो जमीन पर पुश अप्स कर रहे हैं, वहीं उनके बेटे ईशान सोनू पर ही चढ़कर पुश अप्स लगा रहे हैं. जी हाँ और दोनों का ये अंदाज देख फैंस फिदा हो गए हैं.

इस समय पिता बेटे की ये जोड़ी सभी को अच्छी लग रही है. आप देख सकते हैं सोनू ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखते हैं- 'ट्विनिंग.' इस समय एक शब्द के जरिए सोनू और उनके बेटे के बीच ये बेहतरीन बॉन्डिंग फैंस समझ रहे हैं और दोनों की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं.

सुशांत की मौत से पहले ही अपडेट हो गया था विकिपीडिया! फैंस मांग रहे न्याय

महिला की पिटाई का वीडियो देख भड़कीं नेहा धूपिया, गुस्से में कही यह बात

कुणाल खेमू के समर्थन में आया यह एक्टर, कहा- 'सिस्टम कब फेयर होगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -