सोनू ने आखिरकार खोलकर दिखा ही दिया अपना....
सोनू ने आखिरकार खोलकर दिखा ही दिया अपना....
Share:

अभी यह चर्चा जोरो पर चल रही है कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में गिने जाने वाले सोनू सूद इन दिनों हॉलीवुड फिल्मों में एक्शन मेन के नाम से चर्चित सुपरस्टार जैकी चैन के साथ फिल्म 'कुंग फू योगा' में काम कर रहे हैं। तथा ऐसी खबरे भी जोरो पर चल रही है कि इंडो-चाइनीज फिल्म 'कुंग फू योगा' की शूटिंग जो की पूरी हो चुकी है. आपको बता दे की अभिनेता सोनू सूद उन एक्टर्स में शामिल हैं, जो अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. 

अच्छी हाइट और वेल टोंड फिजीक, सोनू की पर्सनैलिटी को और असरदार बनाते हैं। बता दे की इसके साथ ही साथ आजकल सोनू सूद अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'टू इन वन' की शूटिंग कर रहे हैं। व फिल्म के एक गाने के लिए जब सोनू से उनके शर्ट उतराने की बात कही गई तो सोनू भी इसके लिए पूरी तरह से तैयार हो गए.

फिटनेस के शौकीन सोनू ने कुछ वक्त लिया, और सीक्रेट डाइट पर चले गए, जिसके बाद उनकी फिजीक देखने लायक थी। मुंबई में एक स्टूडियो में फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गईं सोनू की ताजा तस्वीरें उनके इस लुक को रिवील कर रही हैं। सोनू की ये फिल्म हॉरर कॉमेडी है, जिसे विजय डायरेक्ट कर रहे हैं। अपनी इस फिल्म में हमे अभिनेता सोनू सूद के साथ ही साथ निर्देशक व कोरियोग्राफर प्रभुदेवा और तमन्ना भी अपने लीड रोल्स में है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -